Corona प्रतिबंध लागू करने पर भड़के लोग, पुलिस स्टेशन पर किया हमला

attack on police station

Corona प्रतिबंध लागू करने पर भड़के लोग, पुलिस स्टेशन पर किया हमला

Punjab E News:बांग्लादेश में सरकार के Coronavirus प्रतिबंध लागू करने पर लोग भड़क उठे हैं। ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण को काबू में करने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों के दौरान पुलिस की तैनाती की गई है। इसे लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान गुस्साई भीड़ आक्रोशित हो पुलिस स्टेशन पर हमला किया। वहीं पुलिस को हालात काबू में करने के लिए गोलियां चलानी पड़ी। इस गोलीबारी में 3 लोगों को गोलियां लगी हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार इलाके में इस बात की अफवाह फैल गई कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है। पुलिस ने स्थानीय मार्केट में कोरोना का नियम तोड़ने पर एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही हजारों की संख्या में गुस्साए गांव वाले सड़कों पर उतर आए। पुलिस ने कहा कि लोगों के एक समूह ने पुलिस स्टेशन पर ईटें फेंकी और सरकारी दफ्तरों में तोड़फोड़ की। सरकारी अधिकारियों की 2 कारें और एक अधिकारी के घर को आग के हवाले कर दिया गया।

गौरतलब है की कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बांग्लादेश में सोमवार से 7 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का एलान किया गया था। वहीं हाल के दिनों में संक्रमण के मामलों और मृतकों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है। रविवार को 7,087 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए है। दूसरी ओर सभी घरेलू यातायात सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा दुकानों और मॉल्स को भी 1 सप्ताह तक बंद रखने का आदेश दिया गया है।


Apr 6 2021 5:10PM
attack on police station
Source: Punjab E News

Leave a comment