युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या,जाने कहाँ और क्यों

attempt suicide

युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या,जाने कहाँ और क्यों

जालंधर के भार्गव कैंप में शुक्रवार सुबह एक 20 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार श्रवण कुमार जोकि बिहार का रहने वाला है जालंधर में भार्गव कैंप में रहता था जिसकी उम्र लगभग 20 वर्ष की है जो यहां टाइलों का काम करता था वह अपने भाई से अलग भार्गव कैंप स्थित क्वार्टर में रहता था। जहां आज सुबह करीब 9:30 बजे अंदर कमरे में देखा तो इस ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली थी। जिसकी सूचना तुरंत लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंचे।


वहीं दूसरी और मकान मालिक बसंत सिंह ने बताया कि यह हमारे ही घर में किराए पर रहता था मैं सुबह अपना  चेकअप करवाने के लिए गया हुआ था कि उसके बाद मेरे को फोन पर सूचना मिली कि आप के किराए पर रहने वाले श्रवण ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद वहां से तुरंत निकला और थाना भार्गव कैंप में गया जहां से पता चला कि पुलिस पहले ही मौके पर पहुंच गई है फिलहाल अभी कारणों का कुछ पता नहीं है कि इस ने आत्महत्या क्यों की है।


थाना भार्गव कैंप के एसएचओ अजब सिंह ने बताया कि 9:30 और 10:00 के बीच हमें सूचना मिली कि भारत में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है जब वहां जाकर देखा तो वह रस्सी बांधकर लटका हुआ था जिसके बाद उसे नीचे उतारा गया और शव को सिविल अस्पताल में भेज दिया गया मृतक सरवन के भाई सुनील ने बताया कि यह मेरे साथ डायल मिस्त्री का काम करता है लेकिन हम दोनों अलग-अलग इलाकों में रहते हैं एसएचओ ने बताया कि फिलहाल अभी कारणों का नहीं पता चल पाया है भाई के बयानों के आधार पर ही मामला दर्ज किया जाएगा।


Sep 3 2021 1:02PM
attempt suicide
Punjab E News

attempt suicide

Source: Punjab E News

Leave a comment