आम आदमी पार्टी के परिवार में हुई बढ़ौतरी, बाबा बचित्र सिंह दल के नेताओं समेत समाज के विभिन्न वर्गों से लोग पार्टी में हुए शामिल

baba bachitar singh dal leaders

आम आदमी पार्टी के परिवार में हुई बढ़ौतरी, बाबा बचित्र सिंह दल के नेताओं समेत समाज के विभिन्न वर्गों से लोग पार्टी में हुए शामिल

पंजाब के लोग रेत माफिय़ा, शराब माफिय़ा, ट्रांसपोर्ट माफिय़ा समेत केबल माफिय़ा से परेशान हो चुके हैं- चीमा

केजरीवाल सरकार की ओर से दिल्ली में किए विकास कार्य और नीतियों से हुआ हूं प्रभावित- करनैल सिंह रठौड़

Punjab E News :-  आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के परिवार में उस समय बढ़ौतरी हुई जब शिरोमणि शहीद बाबा बचित्र सिंह दल के सैंकड़ों नेतागण, मुलांपुर के पूर्व सरपंच और हाईकोर्ट के वकील समेत कई सेवामुक्त अधिकारी पार्टी में शामिल हो गए। आज आप के मुख्य दफ्तर चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और पंजाब विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने इन नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। इस समय आम आदमी पार्टी के एक सीनियर नेता डा. विजय सिंगला भी मौजूद रहे।

    हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कोरोना महामारी से पीडि़त लोगों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर तरह की सुविधा और इलाज देने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। केजरीवाल ने दुकानदारों, टैक्सी, आटो चालकों समेत आम मजदूरों को वित्तीय सहायता और राशन उपलब्ध करवाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की तरफ से दिल्ली में किए विकास कार्यों और नीतियों से पंजाब के लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं और वह भी चाहते हैं कि पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई जाए, क्योंकि पंजाब के लोग रेत माफिय़ा, शराब माफिय़ा, ट्रांसपोर्ट माफिय़ा समेत केबल माफिय़ा से परेशान हो चूके हैं और वह इस माफिय़ा राज से छुटकारा पाना चाहते हैं। 

     हरपाल सिंह चीमा ने बताया कि शिरोमणि शहीद बाबा बचित्र सिंह दल के प्रधान करनैल सिंह रठौड़ अपने सैंकड़ों साथियों समेत आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। इसी तरह सुरजीत सिंह प्रधान गुरुद्वारा सिक्खी की नियाई भाई मनी सिंह शहीदां, गुरजीत सिंह प्रधान यूथ दल और बीबी सुरिन्दर कौर रठौड़ प्रधान महिला विंग पंजाब भी ‘आप’ के साथ जुड़े हैं। चीमा ने आगे बताया कि मुल्लांपुर के पूर्व सरपंच सतनाम सिंह, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की एडवोकेट श्रीमती कनु शर्मा, पूर्व वित्तीय अधिकारी प्रीत पाल सिंह और नया गराओं के निवासी अमित छिब्बर भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। 

     इस समय आम आदमी पार्टी में शामिल हुए करनैल सिंह रठौड़ ने कहा कि केजरीवाल सरकार की तरफ से दिल्ली में किए विकास कार्यों और नीतियों से वह बहुत प्रभावित हुए हैं। उन्होंने हर तरह आम आदमी पार्टी का साथ देने का वायदा करते कहा कि 2022 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई जाएगी।


Jun 10 2021 8:26PM
baba bachitar singh dal leaders
Source: Punjab E News

Leave a comment