Breaking News

बठिंडा के मंच से बोले खैहरा 'पंजाब में बनाएंगे अलग मंच ,एकमत दलों से करेंगे गठबंधन'

bathinda convension sukhpal khaihra aap aam aadmi party

बठिंडा के मंच से बोले खैहरा 'पंजाब में बनाएंगे अलग मंच ,एकमत दलों से करेंगे गठबंधन'

Bathinda  (punjab e news )  जैसा की उम्मीद थी आम आदमी पार्टी के बागी विधायक सुखपाल खैहरा ने बठिंडा कन्वेंशन के मंच से अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए हैं। पंजाब के पांच विधायकों तथा भारी  संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं के सहयोग के चलते खैहरा ने अपनी राजनितिक आकाँक्षाओं की पूर्ति करते हुए आम आदमी पार्टी ख़िलाफ़ खुली जंग का ऐलान कर दिया। 


  अपने सम्बोधन में खैहरा ने पूर्व अकाली -भाजपा सरकार के साथ मौजूदा कांग्रेस सरकार पर हमले बोले। सुखपाल का भाषण कुछ इस तरह का था की जैसे वह पंजाब की जनता को उन्हें सत्ता सौंपने को कह रहे हो। वह बार बार तीसरे बदल की बात करते दिखे। आप हाईकमान की कार्रवाई से पहले ही खैहरा ने ऐलान कर केजरीवाल की मुश्किलें बड़ा दी है। 


जहाँ तक बात खैहरा द्वारा घोषित नए मंच की है तो पार्टी से निकलने के बाद सांसद धर्मवीर गाँधी तथा पूर्व प्रधान सुच्चा सिंह छोटेपुर भी अपना अलग फ्रंट बना चुके हैं। बड़ी खबर यही है की खैहरा ने केजरीवाल से सीधी बगवात का ऐलान कर अपना मंच बनाने का ऐलान कर दिया है।


Aug 2 2018 2:25PM
bathinda convension sukhpal khaihra aap aam aadmi party
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश