बठिंडा:मेहराज रैली में पहुंचा दिल्ली हिंसा का ईनामी लक्खा सिधाना

bathinda lakkha sidhana

बठिंडा:मेहराज रैली में पहुंचा दिल्ली हिंसा का ईनामी लक्खा सिधाना

Punjab E News:बठिंडा जिले के गांव मेहराज में लक्खा सिधाना द्वारा बुलाई गई रोष रैली में वह खुद भी पहुंच गया है। वहीं लक्खा सिधाना ने रैली में आकर में अपनी हाजिरी लगाई। दरअसल, 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा मामले में लक्खा सिधाना वांछित है। ऐसे में अब सब की निगाहें इस बात पर हैं कि पुलिस उसे गिरफ्तार करती है या नहीं।

बता दें की लक्खा सिधाना को 26 जनवरी को दिल्ली में लाल किले के ऊपर फहराये गए केसरी ध्वज व दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर अन्य किसान नेताओं सहित नामजद किया गया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने उसके नाम पर 1 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। इससे पहले लक्खा सिधाना ने दिल्ली पुलिस को social media पर चुनौती देते हुए कहा था कि वह 23 फरवरी को बठिंडा के मेहराज में रोष रैली मेँ शामिल होगा और वहाँ पुलिस उसे गिरफ्तार करके दिखाए।

गौरतलब है की  मेहराज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पैतृक गांव है। लक्खा सिधाना भी इसी इलाके का रहने वाला है। वहीं, इस संबंध में दो दिन पूर्व बठिंडा के SSP भूपिंदर जीत सिंह विर्क का कहना था कि सिधाना बठिंडा में किसी मामले में वांछित नहीं है, लेकिन यदि दिल्ली पुलिस कार्रवाई करती है तो हम पूरा सहयोग करेंगे। 


Feb 23 2021 2:46PM
bathinda lakkha sidhana
Source: Punjab E News

Leave a comment