Breaking News

शानदार ईनाम : चोर पकड़ने पर कांस्टेबल को विभाग ने दिया 'हनीमून पैकेज '!

bengaluru constable venkatesh honeymoon package as reward marriage gift by police

शानदार ईनाम  : चोर पकड़ने पर कांस्टेबल को विभाग ने दिया 'हनीमून पैकेज '!

Bengaluru  (punjab e news ) बाइक सवार बदमाश को अकेले चार किलोमीटर तक दौड़ाने के बाद पकड़ने के लिए केई वेंकटेश नामक बेंगलुरु पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को उनके अधिकारियों ने शादी के गिफ्ट के तौर पर 'हनीमून पैकेज' दिया है। इस पैकेज में बोटहाउस में रहने की सुविधा भी शामिल है। 


     वाइटफील्ड के डेप्युटी पुलिस कमिश्नर अब्दुल अहद ने कहा, 'केई वेंकटेश को यह पुरस्कार उनकी बहादुरी और निष्ठा के लिए दिया गया है। उनके वेडिंग गिफ्ट में 10 हजार रुपए कैश और हनीमून के लिए पेड लीव भी शामिल है।' 30 साल के कॉन्स्टेबल वेंकटेश बेल्लांदुर पुलिस स्टेशन से जुड़े हुए हैं। 


'पीपल-फ्रेंडली पुलिस' अभियान के लिए चुने गए वेंकटेश को बीट कॉन्स्टेबल की जिम्मेदारी मिली थी। गुरुवार रात सरजापुर मेन रोड पर वह चीता बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी लगभग 2: 45 बजे उन्होंने एक आदमी के चीखने की आवाज सुनी। वेंकटेश मौके पर पहुंचे तो देखा कि दो बाइक पर तीन लोग भाग रहे थे और सड़क के किनारे खड़ा आदमी 'चोर-चोर' चिल्ला रहा था। 


चार किलोमीटर तक पीछा करने के बाद वेंकटेश ने उनमें से एक को पकड़ लिया लेकिन दो लुटेरे वहां से भाग निकले। फिर वह लुटेरे को बेल्लांदुर पुलिस स्टेशन ले गए। लुटेरे की पहचान 20 वर्षीय अरुण दयाल के रूप में हुई है। पीड़ित का मोबाइल फोन भाग गए लुटेरों के पास था। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू किया है। 


वेंकटेश ने 2007 में एचएएल पुलिस स्टेशन में कॉन्स्टेबल के तौर पर जॉइन किया था। इसके बाद 2012 में उनका ट्रांसफर तिलकनगर औप फिर 2017 में बेल्लांदुर हुआ था। इससे पहले जून में कॉन्स्टेबल चंद्रकुमार सी ने एक चेन स्नेचर को रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद डीसीपी वेस्ट रवि डी ने कैश प्राइज़ के साथ एक महीने की छुट्टी इनाम के तौर पर दी थी। 


Jul 7 2018 12:39PM
bengaluru constable venkatesh honeymoon package as reward marriage gift by police
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश