शव वाहनों संग तस्वीर खिंचा घिरे BJP नेता

bjp leaders photographed dead body

शव वाहनों संग तस्वीर खिंचा घिरे BJP नेता

Punjab E News:कोरोना महामारी से संक्रमण मरीजों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। वहीं अस्पतालों को ऑक्सीजन, बेड से लेकर शव वाहनों तक की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश के BJP उपाध्यक्ष आलोक शर्मा शव वाहनों के साथ फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल आलोक शर्मा ने  कथित रूप से भोपाल में अस्पतालों के लिए 6 शव वाहन प्रदान किए। लेकिन इन वाहनों को रवाना करते हुए BJP उपाध्यक्ष शर्मा ने इनके साथ तस्वीर खिंचवाकर social media पर शेयर कर दी जिसके बाद जमकर विवाद हुआ। 

बताया जा रहा है की शव वाहनों के साथ तस्वीर शेयर कर आलोक शर्मा ने ट्विटर पर लिखा था- मित्रों यह संकट की घड़ी में हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए और इन्ही भावनाओं को आत्मसात करते हुए एम्स, चिरायु,पीपल्स एवं जेकेAIIMS, Viva, Peoples and JK  अस्पतालों में शव वाहनों की कमी को देखते हुए 6 शव वाहनों की व्यवस्था की है जोकि विभिन्न अस्पतालों में निशुल्क उपलब्ध किये गए है।

बता दें कि इससे पहले इंदौर में BJP मंत्री तुलसी राम सिलावत द्वारा ऑक्सीजन टैंकर की पूजा करने और नारियल फोड़ने की तस्वीरें भी सामने आई थीं। उस समय तुलसी राम पर भी जमकर आलोचना की गई थी।


Apr 20 2021 6:05PM
bjp leaders photographed dead body
Source: Punjab E News

Leave a comment