5 मई को डिप्टी कमिश्नर कार्यालयों के बाहर BJP नेता करेंगे प्रदर्शन

bjp leaders will protest outside deputy commissioner office

5 मई को डिप्टी कमिश्नर कार्यालयों के बाहर BJP नेता करेंगे प्रदर्शन

Punjab E News (Nisha Panjalia):भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से बतौर गृह मंत्री इस्तीफा देने को कहा है, जो शहर में बिगड़ रहे हालातों के प्रति एडवांस में इंटेलीजैंस की सूचना मिलने के बावजूद राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने में विफल रहे हैं। BJP ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि आप अपनी जिम्मेदारी दूसरों पर क्यों डाल रहे हैं?

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश भाजपा महासचिव डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा जानबूझकर BJP और Akali Dal पर पटियाला में हिंसा के लिए आरोप लगाकर गुमराह करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री उनसे पूछ रहे हैं कि भाजपाई श्री काली माता मंदिर क्यों गए? उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पटियाला में दौरा कर अपना फर्ज निभाया है जो जिम्मेदारी मुख्यमंत्री को निभानी चाहिए थी।

भाजपा नेता ने ऐलान किया कि AAP सरकार की ओर से चुनावी वायदों को पूरा न करने के खिलाफ राज्यभर में 5 मई से डिप्टी कमिश्नर कार्यालयों के बाहर भाजपा द्वारा प्रदर्शन किए जाएंगे। शर्मा ने मुख्यमंत्री से पूछा कि अच्छा है कि सरकार पिछले कर्जों की जांच करवाएगी, लेकिन 40 दिनों के दौरान आपके द्वारा खर्च किए गए 7000 करोड़ रुपए का हिसाब कौन देगा?


May 2 2022 12:19PM
bjp leaders will protest outside deputy commissioner office
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News