ब्लास्ट के बाद अब चली गोलियां, फैली सनसनी-जानें कहां

bullets fired in mohali

ब्लास्ट के बाद अब चली गोलियां, फैली सनसनी-जानें कहां

Punjab E News (Nisha Panjalia):मोहाली में ब्लास्ट के बाद सोहाना पुलिस ने सेक्टर 82 के पास रिहायशी क्षेत्र के बाहर हवा में चार गोलियां चलाने के आरोप में चंडीगढ़ निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है की संदिग्ध की पहचान चंडीगढ़ के रहने वाले हैप्पी बाउंसर के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए सोहाना थाने के SHO गुरजीत सिंह ने बताया कि हरियाणा निवासी सुमित कुमार, सागर, नसीब और रवींदर सिंह फाल्कन व्यू में किराए के फ्लैट नंबर 1004, एफ ब्लॉक, 10वीं मंजिल में रह रहे हैं। बीती रात चारों अंबाला में सागर की चचेरी बहन के विवाह के लिए गए थे। वह हैप्पी बाउंसर को भी अपने साथ ले गए। गुरूवार सुबह 5.15 पर जब वह वापस आए तो हैप्पी ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक के साथ हवा में दो गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गया।

SHO ने बताया कि हैप्पी के खिलाफ सोहाना थाने में IPC की धारा के तहत हथियार एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। Resident Welfare Association (RWA), Group Captain Kuldeep Singh (Retd.) ने बताया कि सुबह 5.23 बजे गोलीबारी की सूचना मिली और सुरक्षा गार्ड को सूचना दी, जिसने हैप्पी बाउंसर के साथ नौजवानों को देखा। वहीं नौजवानों ने सुरक्षा गार्ड से माफी मांगी और हैप्पी ने नशे की हालत में होने के कारण गोलियां चला दी और फिर ऐसा न करने का भरोसा दिया। साथ ही सुबह 6.30 बजे दोबारा, हैप्पी ने हवा में दो गोलियां चलाई और अपनी कार में मौके से फरार हो गया।


May 12 2022 12:22PM
bullets fired in mohali
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News