बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटने का मामलाःमनीषा गुलाटी ने लिया सख्त Notice

case of brutally thrashing an elderly woman

बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटने का मामलाःमनीषा गुलाटी ने लिया सख्त Notice

Punjab E News (Nisha Panjalia):पंजाब में तरनतारन के गांव सूरविंड निवासी 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसकी बहू की तरफ से बेरहमी के साथ मारपीट करने और भद्दी शब्दावली इस्तेमाल करे जाने का पंजाब राज्य महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने सख्त नोटिस लिया है। मनीषा गुलाटी ने जिला तरनतारन के डिप्टी कमिश्नर और सीनियर कप्तान पुलिस को मामलो की जांच करके कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद थाना कच्चा पक्का की पुलिस ने बहू विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

वहीं 85 वर्षीय की पीड़ित बुजुर्ग प्रीतम कौर पत्नी स्व. जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि उसके पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है और उसके 4 बेटों का भी निधन हो चुका है। उसके स्व. पुत्र कुलवंत सिंह की पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद कुलवंत सिंह का दूसरा विवाह दलजीत कौर के साथ हुआ था। वह अक्सर उसके साथ लड़ती-झगड़ती रहती थी और बिना वजह मारपीट करती रहती है। 

इस संबंधित जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला महिला कमीशन के चेयरपर्सन के ध्यान में आया, जिसके बाद चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने अपना लिखित पत्र जारी करते डिप्टी कमिश्नर और सीनियर कप्तान पुलिस तरनतारन को आदेश दिए कि जल्दी से जल्दी दोषी महिला खिलाफ कार्यवाही की जाए। उधर थाना कच्चा पक्का की पुलिस की ओर केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 


May 6 2022 2:53PM
case of brutally thrashing an elderly woman
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News