मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में कोविड प्रबंधन के फेल होने से राज्य में बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य आपातकाल हुआ शुरू : नरेंद्र सिंह

collapse of covid management

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में कोविड प्रबंधन के फेल होने से राज्य में बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य आपातकाल हुआ शुरू : नरेंद्र सिंह

Punjab E News:-  भाजपा राष्ट्रीय सचिव और राज्य के सह-प्रभारी डॉ. नरेंद्र सिंह ने कहाकि  राज्य में कोविड मामलों में अंधाधुंध हुई वृद्धि राज्य सरकार की विफलता का उदहारण है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सरकार की पूर्ण असंवेदनशीलता और लापरवाही के कारण प्रदेश में बुरे से बुरे हालात पैदा किए और और इसका प्रबंधन नहीं किया, जिससे प्रदेश में मरने वाले लोगों का आंकड़ा बेतहाशा बड़ा। जिसके चलते राज्य में स्वास्थ्य आपातकाल शुरू हो गया है।

                    डॉ. नरेंद्र सिंह ने कहाकि कप्तान को कोविड महामारी से निपटने के लिए राज्य को तैयार रखना चाहिए था। पंजाब ने महामारी से प्रभावित शीर्ष प्रभावित राज्यों में शुमार होने का दुर्भाग्यपूर्ण गौरव हासिल किया है, जबकि मृत्यु दर भी अन्य राज्यों की तुलना में अधिक है। राज्य में कांग्रेस सरकार कोविड के विरुद्ध जागरूकता अभियान नहीं चला सकी और टीकाकरण अभियान चलाने में विफल रही, साथ ही अपेक्षित संख्या में लोगों को टीका नहीं लगवाया जा सका। कोरोना संबंधी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाईडलाइन्स को दरकिनार कर कांग्रेस ने अपने विधायको और मंत्रियों को किसी भी तरह की रैलियों या बैठकों को करने से नहीं रोकाऔर ढुलमुल रवैया अपनाए रखा।

                    डॉ. नरेंद्र सिंह ने कहाकि मानव जाति पर भारी संकट के इस दौर में भाजपा ने राज्य में अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के लोगों को हर छोटी बस्ती में रहने वाले लोगों तक पहुंचने और समाज के जरूरतमंद लोगों को जरूरी रसद प्रदान करने के लिए कमर कसने का आह्वान किया है। भाजपा कार्यकर्ता जनता को कोविड संबंधी टीकाकरण के लिए जागरूक करेंगे तथा उन्हें कोविड टीकाकरण सेंटरों तक पहुँचाने के लिए हर सम्भव मदद करेंगें।


Apr 26 2021 6:31PM
collapse of covid management
Source: Punjab E News

Leave a comment