अलका लांबा के समर्थन में उतरे कांग्रेसी,पुलिस के साथ हुई झड़प

congress supporters came out for alka

अलका लांबा के समर्थन में उतरे कांग्रेसी,पुलिस के साथ हुई झड़प

Punjab E News (Nisha Panjalia):रोपड़ के थाने में कांग्रेसी नेता अलका लांबा पुलिस के सामने पेश हो गई है। इस मौके वहीं कांग्रेसियों की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन भी किया गया। वहीं पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को अंदर नहीं जाने दिया जिसके बाद कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। अलका के लिए खड़े हुए कांग्रेसी समर्थकों के साथ पुलिस की जबरदस्त झड़प भी हुई। हालांकि इस दौरान एक बार फिर से कांग्रेस की खींचतान सामने आई है। यहां पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू रोपड़ पहुंचे, हालांकि वह मौजूदा पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग या दूसरे सीनियर नेताओं को नहीं मिले। बता दें कि इससे पहले वड़िंग की ताजपोशी के दिन भी उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ स्टेज शेयर नहीं की थी। 

अलका लांबा के समर्थन में वड़िंग और विधान सभा में विरोधी दल के नेता प्रताप  बाजवा के अलावा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, यूथ कांग्रेस प्रधान बरिन्दर सिंह ढिल्लों समेत पूरी लीडरशिप मौजूद रही। इस मौके पर राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब में अकाली दल और कांग्रेस की सरकारें रही, परन्तु कभी किसी महिला पर इस तरह केस दर्ज नहीं किया। भगवंत मान के नेतृत्व वाली AAP सरकार ने अलका लांबा को निशाना बनाया जिसको कांग्रेस कभी भी बरदाश्त नहीं करेगी। 

बता दें की रोपड़ थाना सदर में आम आदमी पार्टी के नेता ने केस दर्ज करवाया कि वह समर्थकों के साथ जब लोगों की शिकायतों का हल निकालने जा रहे थे तो कुछ नकाबपोश लोगों ने घेरकर उन को खालिस्तानी कहा। AAP नेता का दावा है कि यह सब कुछ तब हुआ जब कुमार विश्वास और अलका लांबा ने केजरीवाल के अलगाववादियों के साथ सम्बन्ध होने के दोष लगाए। 


Apr 27 2022 7:08PM
congress supporters came out for alka
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News