पक्षपात करने वाले अधिकारियों को कांग्रेस की चेतावनी; हद से ज्यादा चापलूसी ना करें

congress warn partisan officers

पक्षपात करने वाले अधिकारियों को कांग्रेस की चेतावनी; हद से ज्यादा चापलूसी ना करें

Punjab E News:-  कांग्रेस पार्टी ने एक अनुसूचित जाति के सरपंच से मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए, पुलिस को ज्ञापन देने वाले पार्षदों, पंचों और सरपंचों सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर मुक्तसर पुलिस द्वारा केस दर्ज किए जाने पर ऐसे अधिकारियों को सीधे तौर पर चेतावनी दी है, जो हद से ज्यादा चापलूसी करते हुए, पक्षपातपूर्ण कार्रवाई कर रहे हैं।

    पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने एसएसपी को एक स्पष्ट और सख्त संदेश देते हुए, कहा कि वह हद से ज्यादा चापलूसी करने की कोशिश ना करें, जिन्होंने पूरी तरह से शांतिमय तरीके के साथ पुलिस को ज्ञापन सौंपने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ धक्का करते हुए, उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

    वड़िंग ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कई कांग्रेसी कार्यकर्ता एक एससी सरपंच से मारपीट के मामले में केस दर्ज किए जाने की मांग करते हुए गिद्दड़बाहा पुलिस थाना पहुंचे थे। जिस संबंध में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज नहीं किया था। इस दौरान वह शांत थे और उन्होंने संबंधित डीएसपी को एक ज्ञापन सौंपा था।

    लेकिन हैरानीजनक है कि मुक्तसर पुलिस ने अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की नियत से पुलिस को ज्ञापन देने आए सभी लोगों पर केस दर्ज कर दिया। जिस पर वड़िंग ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले को हल्के में नहीं लिया जाएगा।

      उन्होंने तुरंत केस रद्द किए जाने की मांग करते हुए कहा कि वह पक्षपात करने का प्रयास करने वाले हर एक अधिकारी को याद दिलाना चाहते हैं कि कानून के लंबे हाथ उन्हें पकड़ लेंगे और हम सुनिश्चित करेंगे कि आप कार्रवाई का सामना करो।

     प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि पुलिस द्वारा राजनीतिक द्वेष के तहत कार्रवाई करना बंद हो। नहीं तो, इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ धक्का बर्दाश्त नहीं करेगी।


May 22 2022 11:15PM
congress warn partisan officers
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News