सीटी एैजुकेशनल सोसाईटी ने लांच किया सीटी गलोबल एैजुकेश सर्विसेज, विदेश जाने का सपना होगा साकार

ct global education society

सीटी एैजुकेशनल सोसाईटी ने लांच किया सीटी गलोबल एैजुकेश सर्विसेज, विदेश जाने का सपना होगा साकार

 - स्किल्ड डिवेलपेंट प्रोग्राम से कैनेडियन पी. आर मिलने के लिए होगा मददगार- मनबीर सिंह 

- सीटी गलोबल एैजुकेशन सर्विसेज में पढ़ाए जाएंगे आईलैट्स प्लस प्रोग्राम 

Punjab E News:-  सीटी एैजुकेशनल सोसाईटी अपने 2 मैगा कैंपसे•ा (नॉर्थ कैंपस शाहुपर और साऊथ कैंपस मक्सुदां), 2 स्कूलों (सीटी पब्लिक एवं सीटी वल्र्ड) एवं 1 यूनिवर्सिटी (सीटीयू लुधियाना) के रूप में पिछले 24 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान दे रही है। अब इसी लड़ी को आगे बढ़ाते सीटी एैजुकेशनल सोसाईटी ने सीटी गलोबल एैजुकेश सर्विसेज नामक एक वैंचर की शरुआत की है। इसका एक मात्र मकसद छात्रों का विदेश में पढऩे के सपने का साकरा करना है। 

        सीटी ग्रपु के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन परमिदर कौर चन्नी  मेनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, तानिका सिंह एवं मुय मेहमान जालंधर कैंट के एम.एल.ए परगट सिंह, जालंधर नगर निगम के काउंसलर रोहन सहगल ने सीटी गलोबल एैजुकेश सर्विसेज का शुभारंभ किया। 

         सीटी गलोबल एजुकेशन सर्विसेज की शुरूआत करने वाले सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि कैनेडियन स्टडी वी•ाा के इच्छुक छात्रों के लिए अब यह एक सुनहरी मौका है। सीटी गलोबल एजुकेशन सर्विसेज में छात्रों को आईलैटस पल्स प्रोग्राम के साथ-साथ स्किल्ड बेस्ड प्रोग्राम भी करवाए जाएंगे। क्योंकि कैनेडीयन इमीग्रेशन को फैर्डल स्किल्ड कर्मचारियों और फैर्डल स्किल्ड एक्सप्रैस प्रोग्राम करक चुके उमीदवारों की तलाश है  इसलिए हमने सीटी गलोबल एजुकेशन सर्विसेज में स्किल्ड बेस्ड कोर्स जैसे कंप्यूटर एपलिकेशन, ब्यूटी एंड सपा, मैनेजमेंट, हैल्थ केयर जैसे कोर्सो भी शुरू किए हैं। यह स्र्टीफाइड कोर्स ना केवल विदेश में नौकरी पाने में मददगार होने के साथ-साथ पी आर प्रक्रिया में महत्वपूर्ण अंक हासिल करने में सहायक होंगे। वहीं सीटी.जी.ई.एस में छात्रों को मुत में काउंसिलंग दी जाएगी और प्रोसैसिंग फीस भी बेहद कम होगी। इसके साथ ही आइलैट्स में 6.5 बैंड लेने वाले छात्र भी सिंतबर 2021 या जनवरी 2022 में सीटी.जी.ई.एस के इंटेक में बाहर जाने के लिए आवदेन कर सकते हैं। हमारा सीटी गलोबल एजुकेशन सर्विसेज हर उमीदवार के विदेश जाने के सपने को हक्कीत में पंख देगा।  


Mar 13 2021 4:23PM
ct global education society
Source: Punjab E News

Leave a comment