दोस्त के साथ सुबह बाइक पर निकला युवक 2 घंटे बाद मिली लाश, दोस्तो ने बताया मृतक को लगी 3 गोलियां,दूसरा साथी फरार

dead body was found young man in dharmapura

दोस्त के साथ सुबह बाइक पर निकला युवक 2 घंटे बाद मिली लाश, दोस्तो ने बताया मृतक को लगी 3 गोलियां,दूसरा साथी फरार

Punjab E News:खाबड़ा के धर्मपुरा इलाके के रहने वाले युवक युवक हंसराज उर्फ़ काकू की लाश मिलने से  पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिवारिक सदस्यों ने बताया कि  गोली से इस पर वार किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जिसके बाद लाश को सिविल अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर युवक की बाइक पर भी खून के छींटे पड़े हुए हैं।

परिवारिक सदस्यों ने बताया कि यह सुबह किसी अन्य युवक के साथ घर से गया था। लेकिन उसके करीब 1 या 2 घंटे बाद ही हमें सूचना मिली कि इसकी लाश वहाँ खेतो में पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि काकू को करीब 3 गोलियां लगी है जो कि एक कान के पीछे एक पीठ पर और एक पेट में गोली लगी है काकू के साथ जो अन्य साथी था उसे भी गोली लगी है फिलहाल अभी उसका नहीं पता चल पाया है कि उसे कहां पर लेकर गए हैं।

 मृतक काकू के दोस्त बिंदी ने बताया कि हम परिवार सदस्य हावड़ा के रहने वाले जिस व्यक्ति ने कल फेसबुक पर लाइव होकर सुसाइड की थी उसका सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए आए हुए थे पोस्टमार्टम करवाने के बाद जब बाहर निकले तो इस घटना की सूचना मिल गई किक काकू की लाश हावड़ा स्थित सुनसान इलाके में पड़ी हुई है वहां जाकर हमने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए और बाद में इसको एक प्राइवेट कार में सिविल अस्पताल ले आए। वही मौके पर पहुंचे एसीपी मेजर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली तो तुरंत सब इंस्पेक्टर मेजर सिंह को मौके पर भेज दिया गया जिसके बाद मैंने भी मौके पर देखा तो युवक की लाश खून से लथपथ थी और खेतों में लाश पड़ी हुई थी अभी तक जो देखा गया है उसमें यही लग रहा है किसी नुकीली तारों में फस कर इसकी मृत्यु हुई है। इसका एक अन्य दोस्त उसके साथ था।


Aug 31 2021 4:33PM
dead body was found young man in dharmapura
Source: Punjab E News

Leave a comment