संजय सिंह को मानहानि के केस में सजा से भागने नही देंगे : मजीठिया

defamation case

संजय सिंह को मानहानि के केस में सजा से भागने नही देंगे : मजीठिया

कहा कि संजय जानबूझकर अदालत की चेतावनी के बावजूद क्रास एग्जामिन करने में नाकाम रहा

Punjab E News:-  पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज कहा है कि वह आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को मानहानि के केस में सजा से भागने नही देंगे। उन्होने खुलासा किया कि कैसे आम आदमी पार्टी के नेता जानबूझकर अदालत की चेतावनी के बावजूद उन्हे क्राॅस एग्जामिन करने में  नाकाम रहे हैं।

         अदालत की सुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में संजय सिंह से से फिर से रणनीति बनाने में देरी की। बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा , ‘ मैने संजय सिंह के खिलाफ जनवरी 2016 में अपनी प्रतिष्ठा को बदनाम करने की कोशिश के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया। अभी पांच साल हो गए हैं। आप नेता ने लुधियाना में उनके खिलाफ शुरू की गई मामले की कार्रवाई को रदद करने के लिए हाईकोर्ट तथा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाकर मामले को रफा- दफा करने की पूरी कोशिश की है। हालांकि दोनों दलीलों को खारिज कर दिया गया।

        इस बात पर जोर देते हुए कि संजय सिंह को भागने नही देंगे। सरदार मजीठिया ने कहा कि मैं वाहेगुरु से डरने वाला इसंान हूं जो सच्चाई में विश्वास करता है। यह मेरा दृढ़ विश्वास है कि सच्चाई की जीत होगी तथा संजय सिंह न्यायालय में अपने दुर्भावनापूर्ण झूठ को बचाने में नाकाम रहने के लिए सलाखों में जाएंगे।

          एक सवाल का जवाब देेते हुए अकाली नेता ने कहा कि आप नेता अपना क्रास एग्जामिनेशन कराने से भाग गया। ‘ अदालत ने आप नेता को मेरी जांच करने के तीन अवसर दिए। वह जानबूझकर ऐसा करने में विफल रहा जिसके बाद अदालत ने एक आदेश जारी किया कि संजय सिंह ने मुझे क्रास एग्जामिन करने का अधिकार खो दिया। यह सब साबित करता है कि आप नेता को पता चल गया कि फंदा उसके चारों ओर कस रहा है तथा वह अदालत की कार्यवाही में देरी करने की सख्त कोशिश कर रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अन्य की तरह यह भी विफल हो जाएगा तथा उन्हे इस मामले में अनुकरणीय सजा दी जाएगी।


Feb 25 2021 6:32PM
defamation case
Source: Punjab E News

Leave a comment