दिल्ली में फिर लौट रहा कोरोना! स्कूलों को लेकर सामने आई ये खबर-पढ़ें

delhi school corona protocol

दिल्ली में फिर लौट रहा कोरोना! स्कूलों को लेकर सामने आई ये खबर-पढ़ें

Punjab E News (Nisha Panjalia):दिल्ली के स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी,लेकिन उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि कोविड नियमों का कड़ाई से पालन हो। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। स्कूलों के खुलने के कुछ ही हफ्ते बाद वहां से कोरोना संक्रमण की खबरों से चिंता पैदा हो गई है।

 बता दें की कोविड महामारी के कारण दो साल बाद स्कूल खुले हैं। विशेषज्ञ शिक्षण नुकसान का हवाला देते हुए विद्यालयों को बंद करने के विरूद्ध चेतावनी दे रहे हैं। जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि स्कूल  बंद नहीं किए जाएंगे और ऑफलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी।स्कूलों से सभी मामलों की शिक्षा विभाग को रिपेार्ट करने को कहा गया है, उनसे यह भी सुनिश्चित करने को कहा गया है कि कोविड नियमों का कड़ाई से पालन हो। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया स्कूलों की स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं।

 बताया जा रहा है की Delhi Disaster Management Authority ने बुधवार को अपनी एक बैठक में विशेषज्ञों के साथ सलाह-मशविरा कर विद्यालयों के लिए पृथक मानक संचालन प्रक्रिया लाने का फैसला किया। साथ ही उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में प्राधिकरण की बैठक में दिल्ली में कोविड की स्थिति की समीक्षा भी की। DDMA ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाना अनिवार्य करने और उल्लंघनकर्ताओं पर 500 रूपये जुर्माना लगाने का फैसला भी किया है। 


Apr 20 2022 6:17PM
delhi school corona protocol
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News