कांग्रेसी विधायकों का बागी रवैया, धीमान ने कहा था,अब परगट सिंह भी बोले

dhiman said now pargat singh also said

कांग्रेसी विधायकों का बागी रवैया, धीमान ने कहा था,अब परगट सिंह भी बोले

Punjab E News:आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में घमासान मच हुआ है तो CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बगावती सुर भी तेज हो गए हैं। इस बीच कैप्टन से नाराज कांग्रेसी विधायकों की बैठकों का दौर भी लगातार जारी हैं। वहीं आज कांग्रेस विधायक परगट सिंह के फ्लैट में कांग्रेसी नेताओं व मंत्रियों की बैठक हुई है। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुरजीत धीमान ने ठीक ही कहा है, बाकी के विधायकों को भी ऐसा ही कहना चाहिए।

दूसरी ओर परगट सिंह ने कहा कि कई विधायक अहम मुद्दों को लेकर सरकार की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने को लेकर नाराज है। मैं भी यह महसूस करता हूं की जो सुरजीत धीमान ने कहा है कि हमें लोगों के बीच जाना मुश्किल हो गया है, जब लोग हमसे सवाल पूछते हैं कि उन्होंने ड्रग्स, बेअदबी और माफिया राज को खत्म करने जैसे मुद्दों पर क्या किया, हमें इस तरह के सवालों का जवाब देना मुश्किल हो जाता है।

परगट सिंह ने यह भी कहा कि अगर सरकार को यह लगता है कि वह ठीक काम कर रही है तो उसे अपना सर्वे खुद ही करवा लेना चाहिए। उन्हें पता चल जाएगा कि लोग उनके बारे में क्या राय रखते हैं। परगट ने कहा कि हम समय-समय पर सरकार को उसकी कारगुजारी को लेकर आगाह करते रहे हैं।

दूसरी ओर नाराज कांग्रेसियों को लेकर कांग्रेस हाईकमान के पास दिल्ली जाने के सवाल पर परगट सिंह ने कहा कि मेरा किसी भी नेता के साथ कोई ज्यादा सहचार नहीं है। मैं जो भी बात करता हूं वह  सरकार के लेवल पर करता हूं या फिर मीडिया के जरिए अपनी बात रख देता हूं, कभी भी अपनी बात से पलटता नहीं हूं। वहीं कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ के बयान को लेकर भी परगट सिंह ने कहा कि जाखड़ सुलझे हुए नेता हैं क्योंकि वह सरकार और पार्टी नेताओं के बीच बैलेंस बनाकर चल रहे हैं।


2021-05-24 16:41:00.000
dhiman said now pargat singh also said
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News