उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने BJP पर लगाया झूठी शिकायतें दर्ज कराने का आरोप

dy cm sisodia accuses bjp of filing false complaints

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने BJP पर लगाया झूठी शिकायतें दर्ज कराने का आरोप

Punjab E News (Jasvinder Kaur):दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने BJP पर राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों को रोकने के लिए झूठी शिकायतें दर्ज कराने का मंगलवार को आरोप लगाया।

उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने कोरोना महामारी के दौरान यहां सात अस्थायी अस्पतालों के निर्माण में अनियमितताओं के आरोपों की Anti-Corruption Branch (ACB) से जांच कराने की हाल में मंजूरी दे दी थी, जिसके कुछ दिन बाद सिसोदिया ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से ईमानदार सरकार हैं और हम किसी जांच से नहीं डरते। BJP दिल्ली सरकार द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे काम को रोकने के लिए ऐसी शिकायतें दर्ज करा रही है।

सिसोदिया ने कहा कि यह एक पुरानी शिकायत है और पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल ने इसे खारिज कर दिया था। बहरहाल नए उपराज्यपाल ने मामले की जांच की मंजूरी दे दी है। सिसोदिया ने सक्सेना से BJP की शिकायतों पर ध्यान न देने और आम जनता से भ्रष्टाचार की शिकायतें मांगने का आग्रह किया। सिसोदिया ने कहा कि कृपया उचित प्रक्रिया का पालन करें,लेकिन सरकार के काम में बाधा न डालें।

दूसरी ओर BJP के नेता एवं पूर्वोत्तर दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने सात अस्थायी अस्पतालों के निर्माण के लिए 1,216 करोड़ रुपये की निविदाएं पारित की थीं,जिन्हें बाद में बढ़ाकर 1,256 करोड़ रुपये कर दिया गया।


2022-06-21 16:22:00.000
dy cm sisodia accuses bjp of filing false complaints
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News