राहुल गांधी से ED की पूछताछ, अलका लांबा का हाई वोल्टेज हंगामा,सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कर कमेंट

ed questioning rahul gandhi alka lamba high voltage ruckus

राहुल गांधी से ED की पूछताछ, अलका लांबा का हाई वोल्टेज हंगामा,सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कर कमेंट

Punjab E News (Nisha Panjalia):राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। वहीं जंतर-मंतर पर भी कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन करने में जुटे हुए हैं। राहुल गांधी से ED ने मंगलवार को भी पूछताछ जारी रखी। इसी बीच कांग्रेस नेता अलका लांबा विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क के बीच बैठ गई। अलका लांबा प्रदर्शन करते जमीन पर लेट गईं। महिला पुलिस कर्मचारियों ने लांबा को हटाना चाहा तो उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया।

जमीन पर लेटते हुए अलका लांबा ने कहा कि 'शांति से बैठी हूं, हाथ बंधे हुए हैं लेकिन सुरक्षाबल ने मेरी गर्दन तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान जब महिला पुलिसकर्मी ने लांबा को वहां से हटाना चाहा तो उन्होंने लेडी पुलिस का हाथ जोर से झटक दिया। रोते हुए अलका ने कहा कि जय जवान, जय किसान, भारत माता की जय, सत्यग्रह, हम यहां बैठना चाहते हैं, हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है। देश की जो हालात है उसको लेकर लेकर देश रो रहा है। मैं नहीं रो रही हूं, मेरी चोट कल ठीक हो जाएगी। लोकतंत्र में अपनी आवाज उठाने का हक है या नहीं।

बता दें इस दौरान खुद को प्रोटेक्ट करते हुए अलका लांबा मीडिया को देखकर जोर-जोर से रोने लग गई। लांबा ने कहा कि आज मैं नहीं रो रही देश रो रहा है। लांबा का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि इनको तो सास-बहू के सीरियल में जाना जाहिए। 


2022-06-21 17:04:00.000
ed questioning rahul gandhi alka lamba high voltage ruckus
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News