कैप्टन के नेतृत्व पर पूरा भरोसा : पंजाब सांसदों ने कैप्टन अमरिन्दर के साथ की मुलाकात और साल 2022 के मतदान की रणनीति पर विचार-विमर्श किया

faith in captain leadership

कैप्टन के नेतृत्व पर पूरा भरोसा : पंजाब सांसदों ने कैप्टन अमरिन्दर के साथ की मुलाकात और साल 2022 के मतदान की रणनीति पर विचार-विमर्श किया

Punjab E News :- पंजाब सांसदों ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ मुलाकात की और कहा कि उनको कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व और पंजाब के प्रति उनकी सुचारू सोच पर पूरा विश्वास है और सरकार की तरफ से पंजाब निवासियों के लिए चल रहे मौजूदा विकास एजेंडों के साथ साल 2022 के पंजाब विधान सभा मतदान में कांग्रेस पार्टी शानदार जीत हासिल करेगी।

     पटियाला से सांसद परनीत कौर, खडूर साहिब से सांसद जसबीर सिंह गिल, जालंधर से सांसद संतोख सिंह चैधरी, फतेहगढ़ साहिब से सांसद डा. अमर सिंह और फरीदकोट से सांसद मुहम्मद सदीक जोकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को मिलने आए थे, ने कहा कि वह यहां अगले साल होने वाले विधान सभा मतदान के लिए रणनीति सम्बन्धी विचार-विमर्श करने आए थे और पंजाब निवासी सिर्फ और सिर्फ कैप्टन अमरिन्दर सिंह को ही अगली बार अपना मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।

     पंजाब सांसदों ने कहा कि अगले विधान सभा मतदान में पंजाब में कांग्रेस के बराबर अन्य कोई नहीं है और पंजाबी एक बार फिर से कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व और सुचारू सोच पर अपनी मोहर लगाएंगे और उनको साल 2022 में भारी वोटों के साथ जीताएंगे। कोई भी ऐसा नहीं है जो कैप्टन अमरिन्दर सिंह के अच्छे शासन प्रबंधन के रिकार्ड, प्रशासनिक तजुर्बे और महारत के आस-पास भी हो और उनके इसी तजुर्बे की जरूरत पंजाब को इस कठिन समय में कोविड के खिलाफ लड़ाई और पंजाब की आर्थिक हालत को फिर से सुरजीत करने के लिए है।

      सांसदों ने आगे कहा कि अगामी मतदान कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर लड़ेगी। कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के प्रमुख प्रोग्रामों और नीतियों को जमीनी स्तर पर और ज्यादा सुचारू ढंग से लागू किया जायेगा।


Jun 9 2021 9:19PM
faith in captain leadership
Source: Punjab E News

Leave a comment