Breaking News

धोनी के शहर रांची में दिल्ली जैसी घटना , घर में मिले एक ही परिवार के सात लोगों के शव

family suicide group suicide in ranchi dhoni city ranchi

धोनी के शहर रांची में दिल्ली जैसी घटना , घर में मिले एक ही परिवार के सात लोगों के शव

Ranchi (punjab e news ) झारखंड की राजधानी रांची में एक ही परिवार के सात लोगों के शव घर के अंदर पाए गए हैं। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। मरने वाले सात लोगों में पांच व्यस्क और दो बच्चे बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सातों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों ने क्यों खुदकुशी की? 


यह घटना शहर के कांके इलाके की है। यहां सोमवार की सुबह पुलिस को एक घर में सात लोगों के मृत होने की सूचना मिली। एसएसपी अनीस गुप्ता ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। जो शव घर में बरामद हुए हैं, उनमें से 2 लोगों ने फांसी लगाई है। 

   बताया जा रहा है कि दीपक झा मूलरूप से बिहार भागलपुर के रहने वाले थे। वह यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहते थे। सोमवार की सुबह दीपक, उनकी पत्‍नी, उनके माता-पिता और बच्‍चे का शव पड़ा था। 


   इससे पहले प्रदेश के हजारीबाग जिले में भी एक ही परिवार के छह लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को वहां लिफाफे पर सूइसाइड नोट मिला था। इसपर गणित के 'सूत्र' की तरह सूइसाइड की वजह को समझाया गया था। 


Jul 30 2018 1:52PM
family suicide group suicide in ranchi dhoni city ranchi
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश