करनाल में हुई किसान नेताओं और प्रशासन की बैठक रही बेनतीजा

farmer leaders & administration meeting in karnal inconclusive

करनाल में हुई किसान नेताओं और प्रशासन की बैठक रही बेनतीजा

Punjab E News:करनाल में किसानों और जिला प्रशासन की बैठक बेनतीजा रही है। किसानों का कहना है कि सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है। वहीं करीब 11 प्रतिनिधियों ने इस मीटिंग में हिस्सा लिया था। बताया जा रहा है की किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा है, ऐसे में महापंचायत में ही जाएंगे। टिकैत ने कहा कि सरकार चाहे तो हमें गिरफ्तार कर ले, लेकिन महापंचायत में ही बात होगी।

बता दें कि जिला प्रशासन ने किसानों की 11 सदस्यीय कमेटी को बातचीत के लिए बुलाया गया था। इस कमेटी में मुख्य रूप से किसान नेता राकेश टिकैत, राजनीतिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव, विकास सीसर, डॉ. दर्शन पाल, Bharatiya Kisan Union (BKU) के नेता गुरनाम सिंह चढ़ुनी, योगेंद्र यादव, बीकेयू अध्यक्ष बलबीर सिंह राजेवाल, बीकेयू के प्रदेश अध्यक्ष सदस्य जगजीत सिंह डल्लेवाल, रामपाल चहल, कॉमरेड इंद्रजीत सिंह आदि शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 11 सदस्यीय किसान कमेटी ने सचिवालय में करनाल के उपायुक्त को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा है। वहीं ज्ञापन में किसानों ने 28 अगस्त को प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज का आदेश देने वाले IAS अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग दोहराई। 


2021-09-07 16:51:00.000
farmer leaders & administration meeting in karnal inconclusive
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News