निजी अस्पतालों में बेची गई Vaccine,अकाली दल ने घेरी कैप्टन सरकार तो बोले स्वास्थय मंत्री

health minister statement on sale of corona vaccine

निजी अस्पतालों में बेची गई Vaccine,अकाली दल ने घेरी कैप्टन सरकार तो बोले स्वास्थय मंत्री

Punjab E News:केंद्र सरकार द्वारा पंजाब में भेजी गई Corona Vaccine की कई निजी अस्पतालों में भेजी गई है, जिस में Max और Fortis जैसे अस्पताल शामिल हैं। वहीं अकाली दल ने आरोप लगाया है कि केंद्र द्वारा भेजी गई vaccine को पंजाब सरकार ने 400 रुपये प्रति डोज पर खरीदा है, जबकि प्राइवेट अस्पतालों को 1060 रुपये प्रति डोज बेची गई है। 

वहीं अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने इस मामले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल पूछे हैं। उन्होनें कहा कि केंद्र द्वारा भेजी गई vaccine को मंहगे दामों में बेचकर किसे मुनाफा हो रहा है। कैप्टन सरकार का स्वास्थय विभाग और स्वास्थय मंत्री लोगों की जान की परवाह किये बिना सिर्फ मुनाफा कमाने पर तुला हुआ है। इस में लापरवाही किसकी है। इसी के साथ स्वास्थय मंत्री ने रोष जताया कि एक उच्च पद वाले अधिकारी द्वारा सिर्फ कुछ खास अस्पतालों के नाम की सिफारिश करके उन्हें ही डोज क्यों दी गई है। 

बता दें की इस मामले पर स्वास्थय मंत्री बलबीर सिद्धू ने कहा कि वैक्सीन को बेचने का काम मेरे हाथ में नहीं है, यह काम चीफ सेक्रेटरी और विकास गर्ग के हाथ में है, मेरा काम सिर्फ अस्पताल देखना और vaccine लगवाना है। उन्होनें कहा कि इस मामले में जांच के लिए बोल दिया है और इसकी सारी रिपोर्ट CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने रखी जाएगी। 


Jun 4 2021 3:40PM
health minister statement on sale of corona vaccine
Source: Punjab E News

Leave a comment