Breaking News

आज डलेगी सिद्धू और रिंकू के बीच झप्पी ,सांसद संतोख करवाएंगे सुलह ,थोड़ी देर में होगी बैठक

illegal construction jalandhar corporation navjot sidhu sushil rinku chowdhary santokh sigh

आज डलेगी सिद्धू और रिंकू के बीच झप्पी ,सांसद संतोख करवाएंगे सुलह ,थोड़ी देर में होगी बैठक

Chandigarh (punjab e news ) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू तथा जालंधर वेस्ट से विधायक सुशील रिंकू के बीच अवैध निर्माणों को लेकर जारी विवाद का आज पटाक्षेप हो जाएगा। थोड़ी ही देर में सांसद संतोख चौधरी के नेतृत्व में नाराज़ विधायक निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू से मुलाकात करेंगे। 


    आपको बता देइ की अवैध निर्माणों को लेकर निकाय मंत्री द्वारा जालंधर निगम अधिकारीयों की क्लास लगायी गयी थी। आठ अधिकारीयों को सस्पेंड करने के बाद जब अगले दिन निर्माण गिराने गयी तो विधायक सुशील रिंकू द्वारा डिच मशीन के ऊपर चढ़ कर विरोध जाते गया था। दोनों नेता अपने अपने रुख पर अड़े हुए थे जिसके बाद स्थानीय नेताओं द्वारा सारा मामला मुख्या मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ध्यान में लाया गया था। 


Jun 20 2018 12:43PM
illegal construction jalandhar corporation navjot sidhu sushil rinku chowdhary santokh sigh
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश