समूची भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से पूरा किया जाएगा-भगवंत मान

jobstoyouth

समूची भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से पूरा किया जाएगा-भगवंत मान

 

युवाओं के लिए जल्द ही सरकारी और निजी क्षेत्रों में रोजग़ार के और अवसर सृजन करने का आश्वासन

अगले बजट में कई और जन-समर्थक पहल करने का ऐलान किया जाएगा

Punjab E News:-  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज ‘आप’ सरकार के 50 दिन पूरे होने पर बड़े स्तर पर भर्ती मुहिम चलाने का ऐलान करते हुए योग्य उम्मीदवारों को उनकी शैक्षिक योग्यता के मुताबिक केवल मेरिट के आधार पर नौकरियाँ देने की प्रतिबद्धता को दोहराया है। 

   मुख्यमंत्री ने कहा कि समूची भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से पूरी की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बड़े स्तर पर चल रही भर्ती मुहिम में सिफ़ारिश या रिश्वतखोरी को कोई जगह नहीं मिलेगी।

   एक वीडियो संदेश में मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 25 विभिन्न विभागों में 26,454 पदों के लिए भर्ती भ्रष्टाचार मुक्त और बिना किसी पक्षपात के की जाएगी। भगवंत मान ने आगे कहा कि राज्य सरकार ने पहले ही समाचार पत्रों में विस्तारपूर्वक विज्ञापन जारी कर दिया है, जिसमें शैक्षिक योग्यता के अनुसार आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की सुविधा के लिए खाली पड़े पदों की संख्या, भर्ती एजेंसियाँ (पी.पी.एस.सी./एस.एस.एस.बी./तीसरा पक्ष/विभाग) और भर्ती के विवरण जानने के लिए विभागीय वेबसाइटों के लिंक शामिल किए गए हैं।

    युवाओं के लिए रोजग़ार के बेशुमार अवसरों का वादा करते हुए भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही सरकारी एवं निजी क्षेत्रों में और नौकरियाँ भी लेकर आएगी, जिससे युवाओं को सम्मान के साथ जीवन व्यतीत करने के लिए आजीविका कमाने के लिए सक्षम बनाया जा सके। मुख्यमंत्री ने उनकी सरकार द्वारा किए जाने वाले कई और जन-समर्थक पहलों का भी जिक़्र किया, जिनका ऐलान विधानसभा के बजट सत्र के दौरान पेश होने वाले वार्षिक आम बजट 2022-23 में किया जाएगा।


2022-05-05 16:50:00.000
jobstoyouth
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News