पुलिस ने 5 किलो हेरोइन की सप्लाई में वांछित दिल्ली स्थित भगोड़े दंपति को गिरफ्तार किया

kapurthala police arrested couple

पुलिस ने 5 किलो हेरोइन की सप्लाई में वांछित दिल्ली स्थित भगोड़े दंपति को गिरफ्तार किया

जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन से पीछा कर किया गिरफ्तार।

एसटीएफ पंजाब की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था ये दंपति जोड़ा।

ट्रेन में दंपत्ति द्वारा छोड़े गए बैग से जीआरपी पुलिस ने 400 ग्राम हेरोइन बरामद की।

Punjab E News (Kapurthala News):- भगोड़े अपराधियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए कपूरथला पुलिस ने दिल्ली के एक भगोड़े दंपत्ति को साल 2019 के 5 किलो हेरोइन सप्लाई के मामले में ट्रेन में सफर करते समय ट्रैक कर गिरफ्तार कर लिया है.

    गिरफ्तार जोड़े की पहचान दीपक कुमार और उसकी पत्नी प्रीति निवासी जे 17/बी बेरी वाला बाग गली नंबर-2, हरि नगर, मायापुरी दिल्ली के रूप में हुई है।

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा कि जिले में घोषित अपराधियों और विशेष रूप से नशीले पदार्थों से संबंधित मामलों के भगोड़े अपराधियों (बड़ी मछलियों) के खिलाफ एक विशेष अभियान चल रहा है।

     एसएसपी ने कहा कि कपूरथला पुलिस टीमों को दिल्ली से पंजाब की ओर ट्रेन में यात्रा करने वाले इस जोड़े के संबंध में एक सूचना मिली और तुरंत करवाई करते हुए जालंधर छावनी रेलवे स्टेशन के पास उन्हें ट्रैक किया गया और उन्हें ट्रेन से पकड़ लिया गया।

    उन्होंने कहा कि दंपत्ति के खिलाफ थाना सदर कपूरथला में मामला संख्या 126 दिनांक 1 अगस्त 2019, एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी से 5 किलो हेरोइन बरामद की गई थी और इस मामले में अदालत द्वारा इस जोड़े को भगोड़े अपराधी घोषित किया गया था।

     एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान, दंपति ने खुलासा किया कि वे हेरोइन की एक खेप देने जा रहे थे जो एक बैग में छिपा हुआ था और वे ट्रेन में अपनी सीट के नीचे छोड़ गए थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार करने वाली टीम को उस समय बैग के बारे में सूचित नहीं किया गया था।

    एसएसपी ने बताया कि बाद में रेलवे पुलिस पार्टी द्वारा पठानकोट रेलवे स्टेशन पर एसी कम्पार्टमेंट ए1 में सीट संख्या 21,22 के नीचे पड़ा लावारिस बैग बरामद किया गया था और उन्होंने जीआरपी पुलिस स्टेशन पठानकोट में धारा 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत दिनांक 23.09.2021 को प्राथमिकी संख्या 32 के तहत मामला दर्ज किया है।

    उन्होंने कहा कि कपूरथला पुलिस ने उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड पर ले लिया है ताकि नशीली दवाओं की सप्लाई लेन की पूरी श्रृंखला का भंडाफोड़ किया जा सके और इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया जा सके।


Sep 24 2021 6:08PM
kapurthala police arrested couple
Source: Punjab E News

Leave a comment