आशु ने बादल की तरफ से सिट के समक्ष पेश न होने के लिए बेतुके बहाने बनाने पर उठाये सवाल

kotakpura firing incident

आशु ने बादल की तरफ से सिट के समक्ष पेश न होने के लिए बेतुके बहाने बनाने पर उठाये सवाल

कैप्टन सरकार कोटकपूरा गोली कांड मामले में न्याय दिलाने के लिए वचनबद्ध - आशु

Punjab E News :-   खाद्य एवं सिविल सप्लाई मंत्री भारत भूषण आशु ने आज कोटकपूरा गोली कांड मामले में सीधे सम्मिलन होने के कारण सिट(विशेष जांच टीम) के समक्ष पेश होने से दूर भागने के लिए बेतुके बहाने बनाने के लिए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को आड़े हाथों लिया।
     मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कोटकपूरा गोलीबारी की घटना की जांच कर रही एस.आई.टी. के सामने पेश होने से बचने के लिए खराब सेहत के बेतुके बहाने बना रहे हैं जबकि यह बात जग जाहिर है कि कुछ दिन पहले ही बसपा के साथ गठजोड़ को लेकर अकाली प्रमुख बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ बातचीत के दौरान अपने स्वस्थ होने की बात कह रहे थे।
     आशु ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को एस.आई.टी. के सामने पेश होने से बचने की जगह जांच में खुल कर शामिल होना चाहिए जिससे इस मार्मिक घटना का सत्य पूरे पंजाब के आगे लाया जा सके।
     मंत्री ने कहा कि कानून किसी भी साजिशकर्ता को क्षमा नहीं करेगा और ऐसा घिनौना अपराध करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।
      आशु ने आगे कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस मामले में न्याय दिलाने के लिए वचनबद्ध है और ऐसा ना माफी योग्य अपराध करने वाले पंथ-विरोधियों को काबू करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।  


Jun 15 2021 7:10PM
kotakpura firing incident
Source: Punjab E News

Leave a comment