कुल्लू में एक अनोखा इजरायली चरस तस्कर

kullu police

कुल्लू में एक अनोखा इजरायली चरस तस्कर
Punjab E News :-  चरस माफिया हो या अफीम चिट्टा तस्कर सबके अपने अपने अंदाज है कोई कैसे नशे की खेप ले जाता है तो कोई कैसे , सबके दिमाग मे एक ही बात होती है कि बस पुलिस की आंखों में धूल झोंकनी है । जहां तस्कर अपना गलत  दिमाग तस्करी पर लगाते है वही पुलिस इन तस्करो से आगे होती है ओर नशे की खेप को पकड़ लेती है।
     कुल्लू पुलिस ने एक अनोखे चरस तस्कर को पकड़ा हुआ है। इजरायल के इस युवक को कुल्लू पुलिस ने  वॉल्वो बस में 2 किलो 500 ग्राम चरस के साथ पकड़ा था इस शातिर ने सारी चरस की खेप को कपो के अंदर पैकिंग करके ऐसा डाला हुआ था जैसे कि कप बिल्कुल नए है और किसी को कोई शक भी न हो किन्तु कुल्लू पुलिस के आगे इसकी एक चालाकी नही चली पुलिस ने जब कपो को सही प्रकार से खोलकर जांचा तो कपो के भू भाग सहित चारों तरफ चरस की मजबूत पैकिंग की गई थी । पुलिस ने इस शख्स को पकड़ लिया और कुल्लू पुलिस ने इस इजरायली व्यक्ति के क्वार्टर वशिष्ट में जब दबिश दी तो वहां भी ऐसा ही नजारा था जहां एक ट्रंक के अंदर 10 कप उसी प्रकार चरस के मिले जैसे पहले बरामद किये थे जिसमे 1 किलो 552 ग्राम चरस फिर बरामद हुई ।
      कुल्लू SP गौरव सिंह ने कहा की इस इजरायली व्यक्ति से अब तक कुल 4.052 किलो चरस बरामद हो चुकी है आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से 6 दिन की पुलिस हिरासत का आदेश हुआ है SP गौरव सिंह ने कहा की इस केस में इस्राइली आरोपी शौल बोरोव से 2.5 किलो चरस बरामद करने के बाद सारी कानूनी कार्यवाही को पूरा करके आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 6 फरवरी तक की पुलिस हिरासत दी गई जिसमें आगामी तफ्तीश करते हुए आरोपी के वशिष्ठ में लिए गए किराए के कमरे की तलाशी ली गई जो वहां से आरोपी के बक्से से 10 उसी प्रकार के बाउल्स,खुली चरस और पैकिंग का सामान भी  बरामद किया गया।बाउल्स के अंदर से भी चरस बरामद की गई। वहां से 1.552 किलो चरस बरामद हुई है।आरोपी से कुल 4.052 किलो चरस बरामद की गई है।आगामी तफ्तीश जारी है ।.   
    SP गौरव सिंह ने कहा कि नशे के कारोबार करने वाले लोग चाहे वो लोकल हो या बाहरी सहित विदेशी लोग किसी भी सूरत में नही बख्से जाएंगे ।  कुल्लू पुलिस ने शिक्षण संस्थानों सहित पूरे जिले में पैनी नज़रे रखे हुई है ताकि बच्चो को इस लत से बचाया जा सके । SP गौरव सिंह ने  आम जनता से भी मांग की है कि वो नशे के कारोबार ओर उससे जुड़े लोगों की जानकारी पुलिस को दे पुलिस उचित कदम उठाएगी।

Feb 5 2020 8:50PM
kullu police
Source: Punjab E News

Leave a comment