कुंवर विजय प्रताप के पत्र पर कांग्रेस ने आप से मांगे जवाब

kunwar vijay partap letter

कुंवर विजय प्रताप के पत्र पर कांग्रेस ने आप से मांगे जवाब

Punjab E News:- पंजाब कांग्रेस ने राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार को उनके अपने ही विधायक कुंवर विजय प्रताप द्वारा लिखे गए पत्र के संबंध में सवाल किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बेअदबी और पुलिस फायरिंग के मामले में कोई कदम उठाया गया है व ट्रायल भी बेपटरी हो चुका है।

      पंजाब कांग्रेस महासचिव कैप्टन संदीप सिंह संधू ने कहा है कि आमतौर पर आप किसी भी बात पर तेजी से प्रतिक्रिया देती है, लेकिन हैरानीजनक है कि वह उसके ही विधायक द्वारा किए गए खुलासों पर क्यों चुप है, जिन्होंने गुनाहगारो की पहचान करने का दावा किया था और तत्कालीन सरकार से असहमत होकर अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था।

       संधू ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुंवर विजय प्रताप और भगवंत मान की मौजूदगी में कहा था कि रिपोर्ट आ चुकी है व गुनाहगारों की पहचान हो चुकी है और यदि आप सत्ता में आती है, तो गुनाहगारों को 24 घंटों के भीतर जेल में डाला जाएगा। अब, सिर्फ 24 घंटे ही नहीं, बल्कि 60 दिन बीत चुके हैं और मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

     प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने गृह विभाग का चार्ज रखने वाले मुख्यमंत्री भगवंत मान से पूछा है कि क्या मजबूरियां हैं कि वह अपने ही विधायक की रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं कर रहे। संधू ने सरकार से कहा कि पंजाब के लोग कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं, ना कि स्पष्टीकरण का और आप दोनों में फैल रहे हैं।


May 20 2022 11:38PM
kunwar vijay partap letter
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News