लवली एकेडमी के विद्यार्थियों ने सीबीएसई स्कूल परीक्षा में किये टॉप रैंक प्राप्त

lovely academy

लवली एकेडमी के विद्यार्थियों ने सीबीएसई स्कूल परीक्षा में किये टॉप  रैंक प्राप्त

 

लाला जगत नारायण डीएवी पब्लिक स्कूल की नैन्सी को पहला रैंक मिला; आर्मी पब्लिक स्कूल के ऋत्विक सिंह और; चाणक्य इंटरनेशनल स्कूल के भरत को दूसरा ; और, सेठ हुकम चंद स्कूल के लक्षय ने 11 वीं स्कूल की परीक्षा में तीसरा रैंक  प्राप्त किया

आर्मी पब्लिक स्कूल के करन बिष्ट और प्रणव किरण पाटिल ने 8 वीं और 9 वीं कक्षाओं में दूसरा स्थान प्राप्त किया; साथ ही एकेडमी के 21 विद्यार्थियों  ने अपने-अपने संस्थानों के लिए गौरव अर्जित किया

अपनी स्थापना से ही , लवली अकादमी को नियमित रूप से बढ़िया परिणामों के लिए क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कोचिंग संस्थानों में माना जाता है

Punjab E News:-  टॉप  रैंक हासिल कर, लवली एकेडमी के विद्यार्थियों  ने एक बार फिर से सीबीएसई स्कूल परीक्षा के परिणामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। लाला जगत नारायण डीएवी पब्लिक स्कूल की नैन्सी को पहला रैंक मिला; आर्मी पब्लिक स्कूल के ऋत्विक सिंह और; चाणक्य इंटरनेशनल स्कूल के भरत को दूसरा  रैंक; और, सेठ हुकम चंद स्कूल के लक्षय ने 11 वीं की स्कूल परीक्षा में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। आर्मी पब्लिक स्कूल के करन बिष्ट और प्रणव किरण पाटिल ने क्रमशः 8 वीं और 9 वीं कक्षाओं में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसके अलावा, विभिन्न बोर्ड कक्षाओं के अकादमी के 21 अन्य विद्यार्थियों  ने कठिन समझे जाते विषयों में उच्च प्रतिशतता प्राप्त करके अपने-अपने संस्थानों के लिए गौरव प्राप्त  किया है।

      अपने पाठ्यक्रम विषयों, धाराओं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी  में उत्कृष्ट प्रदर्शन  करने के लिए  लवली अकादमी में दाखिला लेने वाले इन विद्यार्थियों में से अधिकतम विद्यार्थियों को 90% और इससे अधिक अंक मिले हैं। ये छात्र शहर और आसपास के क्षेत्रों के विभिन्न शीर्ष स्कूलों के हैं। वे पिछले एक साल से अकादमी में अध्ययन कर रहे हैं ताकि विशेषज्ञ परामर्श प्राप्त कर सकें। इनमें से कुछ प्रतिष्ठित स्कूल जैसे क़ि  एपीजे, केएमवी, डीएवी, दिल्ली पब्लिक स्कूल, आर्मी पब्लिक स्कूल, केंद्रीय विद्यालय, एमजीएन आदि  शामिल हैं।

      शीर्ष विद्यार्थियों  में सूचीबद्ध होने के लिए, प्रणव किरण पाटिल और करण बिष्ट ने 95% अंक प्राप्त किए हैं; ऋत्विक सिंह ने 93% स्कोर किया; सानिया यादव 92%; शिवांश गुप्ता 91%, सांचाली 90%; और, इसी तरह के परिणाम अपूर्वा पाठक, शिवम, अन्नपूर्णा शर्मा आदि के हैं।

       लवली एकेडमी के निदेशक श्री अमन मित्तल ने अकादमी में कड़ी मेहनत और ईमानदारी से काम करने के बारे में साझा किया, और आउटशाइनिंग विद्यार्थियों  और उनके माता-पिता को बधाई दी। श्री मित्तल ने सूचित किया: अकादमी में परिणामों में इस नियमित सफलता का मुख्य कारण अकादमी में अपनाई गई व्यापक सलाहकारी रूपरेखा, स्टाफ सदस्य और विस्तृत प्रणाली है। इस बार भी, कोविड  19 स्थिति को ध्यान में रखते हुए; हमने विद्यार्थियों की ज़रूरतों के अनुसार ऑनलाइन  कक्षाएं प्रदान करने की पहल को भी जारी रखा था ।

       वर्तमान में, अकादमी में विभिन्न  पाठ्यक्रमों और प्रतियोगिताओं के प्रवेश खुले हैं। कोविड-19 महामारी स्थितियों के बीच सभी एहतियाती उपायों के बाद, और जरूरतों के अनुसार सुरक्षा उपायों को अपनाने के बारे में विद्यार्थियों  का मार्गदर्शन करते  ऑफ़लाइन कक्षाएं प्रदान कर रही है। लवली अकादमी  अपने विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, और अपने बच्चों की प्रगति के बारे में फीडबैक  साझा करके माता-पिता के साथ निरंतर संपर्क में रहने के लिए काम करती है।

 


Apr 2 2021 5:30PM
lovely academy
Source: Punjab E News

Leave a comment