मोदी के कार्यकाल ने 23 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से नीचे दिया धकेल, नड्डा के दावे पर खड़गे ने किया पलटवार

mallikarjun kharge aatack on pm modi

मोदी के कार्यकाल ने 23 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से नीचे दिया धकेल, नड्डा के दावे पर खड़गे ने किया पलटवार

Punjab E News (Nisha Panjalia):भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा के मोदी सरकार में गरीबी कम हुई बयान पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जब रोजगार में गिरावट आई है, तो लोगों के जीवन स्तर में सुधार कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि UPA सरकार के दौरान हमने अपनी योजनाओं के कारण 27 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला था। लेकिन PM मोदी के कार्यकाल ने 23 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से नीचे धकेल दिया गया।

 बता दें कि इससे पहले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा था कि उनकी पार्टी की सरकार में पिछले 8 वर्षों में गरीबी कम हुई है। उन्होंने विभिन्न रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा कि देश में गंभीर गरीबी कम हुई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा था कि मोदी के नेतृत्व ने जातिवाद, क्षेत्रवाद, सांप्रदायिकता और वंशवाद की राजनीति को ध्वस्त कर विकास की राजनीति की एक नई संस्कृति की शुरुआत हुई।

 वहीं, चीन सीमा विवाद पर खड़गे ने कहा कि हमने इसे मोदी सरकार के संज्ञान में लाया, उन्होंने लोगों और युवाओं को गुमराह और गुमराह करते हुए झूठ की भी परवाह नहीं की और झूठ बोला,उन्हें एहसास होगा कि उन्होंने गलती की है।


May 21 2022 5:55PM
mallikarjun kharge aatack on pm modi
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News