MSP वृद्धि के लिए खट्टर ने मोदी का किया धन्यवाद, कांग्रेस ने क्रूर मजाक बताया

manohar lal khattar thanks to modi for msp

MSP वृद्धि के लिए खट्टर ने मोदी का किया धन्यवाद, कांग्रेस ने क्रूर मजाक बताया

Punjab E News:-  केंद्र सरकार ने बुधवार को गेहूं का एमएसपी 40 रूपये बढ़ाकर 2015 रूपये प्रति क्विंटल और सरसों का एमएसपी 400 रूपये बढ़ाकर 5050 रूपये प्रति क्विंटल किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई आíथक मामले की मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक में एमएसपी में वृद्धि का फैसला किया गया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने रबी फसलों के MSP में वृद्धि के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया| जबकि कांग्रेस ने इसे 'नितांत अपर्याप्त’ एवं किसानों के साथ ‘क्रूर मजाक’ करार दिया। 

      खट्टर ने कहा कि एमएसपी में वृद्धि का निर्णय 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में उठाया गया एक अन्य कदम है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फैसले के बाद किसान निश्चित ही उत्पाद लगात पर ऊंची रिटर्न के साथ अतिरिक्त आय हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार किसानों के हित के बारे में गंभीर है और वह उनके आíथक उत्थान के लिए काम कर रही है। 

 

हुड्डा ने कहा क्रूर मजाक

 

       कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गेहूं, जाै और चने के दाम में दो फीसद की वृद्धि बहुत ही नाकाफी है और यह किसानों के साथ क्रूर मजाक है।


2021-09-09 12:00:00.000
manohar lal khattar thanks to modi for msp
Punjab E News

Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News