केजरीवाल पर तंज कसते हुए सिद्धू ने उठाए कई सवाल

navjot sidhu made attack on kejriwal

केजरीवाल पर तंज कसते हुए सिद्धू ने उठाए कई सवाल

Punjab E News (Teenu Sharma):अमृतसर के जहाजगढ़ इलाके में नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सिद्धू ने केजरीवाल पर निशाने साधे और रेत को लेकर बड़े सवाल खड़े किए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एक महीने पहले रेत की ट्राली 2200 रुपए सैंकड़ा थी यानी 8800 रुपए की ट्राली मिल रही थी जो अब 16000 रुपए हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज के समय यह रेत की ट्राली 3600 रुपए की थी। सिद्धू ने कहा कि रेत की ट्राली के दाम बढ़ने से निर्माण कार्य बंद, भट्ठे बंद जिसका असर मिस्त्री व मजदूरों पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बताएं कि अब मजदूर कंस्ट्रक्शन वर्कर, दुकानदार कहां जाए, ऊपर से एम.आई. के रेट। 

साथ ही सिद्धू ने केजरीवाल को टारगेट करते हुए कहा कि वह केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करते आए हैं करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने में सुखबीर बादल से भी आगे निकल गए। सिद्धू ने चेतावनी देते हुए कहा कि केजरीवाल रेत में से 200 करोड़ रुपए निकाल दिखाए। उन्होंने कहा कि जब तक केजरीवाल जी आपकी पॉलिसी आएगी तब तक तो पंजाब बर्बाद हो जाएगा। वहीं एक महीने के अंदर आपने 17000 करोड़ रुपए का कर्जा उठा लिया है। पहले तो आप बड़ी-बड़ी बाते करते रहे। 

सिद्धू ने कहा वह ठोक करते हैं कि रेत का मसला इतना गंभीर मसला है कि इसका हल करते कई सरकारें टूट गई हैं। उन्होंने कहा कि अकेली माइनिंग रोक देने से कोई हल नहीं निकलेगा। जब आपने मेनिफेस्टो जारी कि तब आपने क्यों बोला 600 यूनिट माफ किए जाएंगे, लोगों को पक्का किया जाएगा। सिद्धू ने तंज कसते हुआ कहा कि जब आपके कोई पॉलिसी नहीं अगर होती तो आप उसे पहले दिन से लागू करते। सिद्धू ने कहा कि पंजाब नीतियों से ऊपर उठेगा। जब तक नीतियां नहीं आती तब तक पंजाब को ऊपर नहीं उठाया जा सकता। 

उन्होंने कहा कि पंजाब के मसले का हल इनकम है, परंतु पंजाब को तो आने गिरवी रख दिया है। यह मसला गरीब, मजदूर, आम साधारण आदमी के साथ जुड़ा मसला है। सिद्धू ने कहा कि उनके पास नैतिकता की ताकत है उनके पास ED नहीं आ सकती। पंजाब में लॉ एंड आर्डर को लेकर आराजकता फैली हुई है, 80 लोग मर चुके हैं। लोग ब्याज लेकर घर बना रहे हैं,EMI भर रहे हैं। गरीब आदमी क्या करेगा वह आपके घरों के शीशे ही तोड़ेगा।


2022-05-03 13:22:00.000
navjot sidhu made attack on kejriwal
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News