नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर CM कैप्टन को दी खुली चुनौती

navjot sidhu once again gave an open challenge to cm captain

नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर CM कैप्टन को दी खुली चुनौती

Punjab E News:पंजाब में कांग्रेस की कलह घटने की बजाए बढ़ती जा रही है। वहीं पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने आज फिर social media पर CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा सवालिया निशान लगाया है। नवजोत सिद्धू ने सोमवार को कहा कि विधानसभा के एक दिन के सेशन से मुद्दे हल नहीं होंगे। इसे कम से कम 5 से 7 दिन का किया जाए।

बता दें की सिद्धू ने कैप्टन पर तंज कसते हुए कहा कि श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाशोत्सव को समर्पित एक दिन के सेशन की वह तारीफ करते हैं, लेकिन उन्हें सरबत के भले की विचारधारा को नहीं भूलना चाहिए और सबका भला करने वाले मुद्दे को भी हल किया जाना चाहिए। सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार पंजाब राज्य बिजली रेगुलेटरी कमीशन को ऑर्डर जारी करें कि वह बिजली एक्ट 2003 के तहत कम रेट पर बिजली खरीदे। इससे पंजाब सरकार को सीधे 50 हजार करोड़ की बचत होगी और लोगों को तत्काल डेढ़ से 2 रुपए सस्ती बिजली मिलेगी।

इसके साथ ही सिद्धू ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। वहीं केजरीवाल सरकार द्वारा हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने पर सिद्धू ने कहा कि पंजाब बिजली को लेकर किसान, SC, BC व फ्रीडम फाइटरों को 10 हजार करोड़ की सब्सिडी देता है और जितनी मुफ्त है,उतनी दी जाती है। एक यूनिट ज्यादा हुई तो पूरा बिल देना पड़ेगा।


Aug 30 2021 12:12PM
navjot sidhu once again gave an open challenge to cm captain
Source: Punjab E News

Leave a comment