सिंघु बॉर्डर: निहंग सिख नेता बोले-अगला PM किसान और राष्ट्रपति मजदूर होगा

nihang sikh leader pm farmer president laborer

सिंघु बॉर्डर: निहंग सिख नेता बोले-अगला PM किसान और राष्ट्रपति मजदूर होगा

Punjab E News:नए कृषि कानूनों को रद करने की मांग को लेकर सिंघु बॉर्डर पर डटे किसानों का धरना-प्रदर्शन 93वें दिन में प्रवेश कर गया है। इस बीच सिंघु बॉर्डर से एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें निहंग सिख नेता बाबा राज सिंह ने कहा कि जो किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करेगा उसकी पंजाब में फिल्म नहीं बनने देंगे। उसे पंजाब में घुसने नहीं देंगे और अब उन्हें देश की किसी भी पार्टी पर भरोसा नहीं है, इसलिए एक नई पार्टी बनाई जाएगी। जिसमें सभी किसान मजदूर शामिल होंगे। वहीं अगला प्रधानमंत्री किसान होगा और राष्ट्रपति मजदूर।

                                 

बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के टीकरी बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों की संख्या बेहद कम रह गई है। वही पिछले कुछ दिनों से काफी कम संख्या में प्रदर्शनकारी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार के साथ दोबारा बातचीत शुरू नहीं होने से ज्यादातर किसान प्रदर्शनकारी निराश है। वहीं किसान नेता राकेश टिकैत इन दिनों किसान आंदोलन का केंद्र बन चुके हैं।

गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसानों से कहा है कि वे अपने ट्रैक्टर में डीजल भरवा लें, जल्द ही 40 लाख ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली का रुख करेंगे। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून के नाम पर व्यापारियों को लाभ नहीं देने दिया जाएगा। मांगें पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने महिलाओं से भी आह्वान किया कि वे किसान आंदोलन का हिस्सा बनें। 


Feb 26 2021 11:43AM
nihang sikh leader pm farmer president laborer
Source: Punjab E News

Leave a comment