बाजवा ने स्पीकर को भेजा Notice, जानें क्या है पूरा मामला

partap bajwa sent privilege notice to the speaker of punjab

बाजवा ने स्पीकर को भेजा Notice, जानें क्या है पूरा मामला

Punjab E News (Nisha Panjalia):विधानसभा में विरोधी दल के नेता और हलका कादियां के विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने आज जिला गुरदासपुर और अपने हलके के साथ संबंधित अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए पंजाब के स्पीकर को विशेषाधिकार हनन नोटिस भेजा है। वहीं गुरदासपुर में बुलाई गई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रताप बाजवा ने कहा कि संविधान की पालना की बातें करने वाली इस सरकार में संवैधानिक कदरों-कीमतों का उल्लंघन हो रहा है।

बाजवा ने अपने हलके के अंदर विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए धारीवाल ब्लॉक समिति में मीटिंग रखी थी, जहां संबंधित अधिकारी उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद फिर एक हफ्ते का समय देकर मीटिंग रखी गई और सभी अधिकारियों को बाकायदा तौर पर इस मीटिंग के बारे में सूचित किया गया, जिसके बावजूद कोई भी अधिकारी मीटिंग में नहीं आया।

जिस कारण बाजवा ने आज अधिक डिप्टी कमिश्नर विकास परमिंदरपाल सिंह, जिला विकास पर पंचायत अफसर संदीप मल्होत्रा, कार्यकारी इंजीनियर पंचायती राज सुखपाल सिंह, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी इंजनियर हरजोत सिंह, धारीवाल की बी.डी.पी.यो. किरनदीप कौर के खिलाफ कार्यवाही के लिए विधानसभा के स्पीकर को विशेषाधिकार हनन नोटिस जारी किया है। साथ ही बाजवा ने कहा कि पंजाब की AAP सरकार अपने वादों से भाग चुकी है। आने वाले बजट सैशन सहित और अहम मुद्दों पर विचार-विमर्श करने के लिए उन्होंने 7 मई को सुबह साढ़े ग्यारह बजे चंड़ीगढ़ में विधानसभा में CLP की मीटिंग बुलाई है। 


May 5 2022 2:14PM
partap bajwa sent privilege notice to the speaker of punjab
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News