Breaking News

राजकुमारी को हुआ आम शख्स से प्यार , छीना जाएगा शाही दर्जा

princess ayako japan royal family royal status princess in love

राजकुमारी को हुआ आम शख्स से प्यार , छीना जाएगा शाही दर्जा

Japan (punjab e news )  जापान की राजकुमारी अयाको को समान्य नागरिक केई मोरिया से प्यार हो गया. दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं. केई मोरिया एक शिपिंग फर्म में एम्प्लॉई हैं. अयाको की उम्र 27 है और केई मोरियो 32 साल के हैं. जापान में ऐसा कानून है कि अगर कोई राजकुमारी आम शख्स से शादी कर लेती है तो उसका शाही दर्जा छिन जाता है.


     वहीं, राजकुमार की बात करें तो उनके शाही दर्जा पर कोई फर्क नहीं पड़ता. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयाको की मां हिसाको केई मोरिया के पिता को 40 साल से जानती हैं. उन्हीं ने केई की अयाको से मुलाकात कराई थी. 


इस राज परिवार में ऐसा दूसरी बार होगा. पहली बार अयाको की चचेरी बहन ने स्कूल के फ्रेंड से सगाई की थी. जिसके बाद उनका शाही दर्जा छीन लिया गया था. अब अयाको का शाही दर्जा छीना जाने वाला है. खबरों के मुताबिक, अयाको टोक्यो के मंदिर में 29 अक्टूबर को शादी करेंगी. शादी के तुरंत बाद उन्हें राजपरिवार से बाहर कर दिया जाएगा. राजपरिवार की तरफ से उन्हें 10 लाख डॉलर बोनस के रूप में दिए जाएंगे. 


Jun 28 2018 3:19PM
princess ayako japan royal family royal status princess in love
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश