Breaking News

राज्य सभा मे गूंजा पंजाब इमीग्रेशन का मुद्दा,अनधिकृत ट्रेवल एजेंटो पर कार्रवाई की मांग

punjab immgration shwet malik mp rajya sabhya bjp pb president

राज्य सभा मे गूंजा पंजाब इमीग्रेशन का मुद्दा,अनधिकृत ट्रेवल एजेंटो पर कार्रवाई की मांग

New Delhi  (punjab e news ) पंजाब के कुकर्मुतो की तरह बढ़ते जा रहे धोखेबाज़ ट्रेवल एजेंटो का मुद्दा राज्य सभा पहुँच गया है। अमृतसर से भाजपा के राज्य सभा सांसद तथा पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक ने इस गंभीर मुद्दे को राज्य सभा में उठाया है। मलिक ने बताया की अकेले पंजाब प्रदेश में हज़ारो ऐसे  अनधिकृत ट्रेवल एजेंट है जो विदेश में नौकरी तथा शिक्षा का झूठ भूल कर भोलीभाली जनता को लूट रहे है। मलिक ने सभापति को बताया की पंजाब में केवल 1100 अधिकृत ट्रेवल एजेंट है जबकि हज़ारों की गिनती में लोग इस धंधे को चला रहे हैं। 


मलिक ने बताया की इन्ही ट्रेवल एजेंटो के कारण ही माल्टा कांड हुआ ,पनामा तथा मोसुल में मारे गए सभी लोग अवैध तरीके से ही विदेश गए थे। भाजपा सांसद ने सभापति से केंद्रीय एजेंसी स्थापित करने की मांग की है जो इन एजेंटो पर नकेल कस सके। 


Aug 2 2018 2:00PM
punjab immgration shwet malik mp rajya sabhya bjp pb president
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश