पिता को याद कर भावुक हुए राहुल गांधी,किया Tweet

rahul gandhi got emotional after remembering his father

पिता को याद कर भावुक हुए राहुल गांधी,किया Tweet

Punjab E News (Nisha Panjalia):कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी,पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आधुनिक भारत के निर्माण में राजीव गांधी के योगदान को भी याद किया। सोनिया गांधी,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा,संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने 'वीर भूमि' पहुंचकर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

बता दें की पिता को याद करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मेरे पिता एक दूरदर्शी नेता थे, जिनकी नीतियों से आधुनिक भारत को आकार देने में मदद मिली। वह एक करुणामयी और दयालु व्यक्ति थे। मेरे और प्रियंका के लिए एक अद्भुत पिता थे, जिन्होंने हमें क्षमा और सहानुभूति के मूल्य के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मैं उनकी कमी महसूस करता हूं, उस समय को सप्रेम याद करता हूं, जो हमने साथ गुजारे थे। 

वहीं प्रियंका गांधी ने अपने पिता के बारे में किए गए राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट किया। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे युवा प्रधानमंत्री, आधुनिक भारत के स्वप्नदृष्टा, जिनकी दूरदर्शिता के फलस्वरूप ही देश कंप्यूटर युग में प्रवेश कर सका। भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें शत-शत नमन। कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। राजीव गांधी का जन्म 20 अगस्त 1944 को हुआ था। 

बता दें की उन्होंने प्रधानमंत्री के तौर पर 1984 से 1989 तक देश का नेतृत्व किया। 21 मई 1991 को तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उनकी हत्या कर दी गई थी।


May 21 2022 11:23AM
rahul gandhi got emotional after remembering his father
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News