केंद्र पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा-उनके पास CBI-ED है,लेकिन मायने सिर्फ सत्य रखता है

rahul gandhi jibe at the central govt

केंद्र पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा-उनके पास CBI-ED है,लेकिन मायने सिर्फ सत्य रखता है

Punjab E News (Nisha Panjalia):कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल को लेकर BJP केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके पास केंद्रीय Central Bureau of Investigation (CBI), Enforcement Directorate (ED), पुलिस और गुंडे हैं, लेकिन अंत में केवल सत्य मायने रखता है, जो गुजरात ने देश की जनता को सिखाया है।

राहुल गांधी ने खा की गुजरात हमें सिखाता है कि सत्य क्या है। गांधी जी को देखिए। क्या उनके पास कभी अच्छे कपड़े थे, ED या CBI थी? नहीं,क्योंकि सत्य सदैव साधारण होता है। उन्होंने कहा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझना चाहिए कि वे पहले ही गुजरात विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं। आप इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

इसके साथ ही राहुल ने कहा की गुजरात के लोग आपको बड़ी उम्मीदों से देख रहे हैं। BJP ने कांग्रेस को जितना नुकसान पहुंचाया है, उससे ज्यादा गुजरात के लोगों को पहुंचाया है। बता दें की राहुल गांधी यहां राज्य कांग्रेस के 3 दिवसीय चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए आए हैं, जिसका आयोजन इस साल दिसंबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए एक विस्तृत रणनीति तैयार करने पर चर्चा के लिए किया गया है। वहीं कार्यक्रम स्थल पर आने से पहले,उन्होंने यहां द्वारकाधीश मंदिर का दौरा किया।


Feb 26 2022 6:31PM
rahul gandhi jibe at the central govt
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News