मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी! चीन की राजदूत के साथ पार्टी करते का Video हुआ वायरल

rahul gandhi spotted partying in kathmandu in a bar

मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी! चीन की राजदूत के साथ पार्टी करते का Video हुआ वायरल

Punjab E News (Nisha Panjalia):भारत में मंहगाई और कोयले सकंट को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस नेता अब खुद BJP के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल राहुल गांधी का एक पार्टी इंजॉय करते का वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर भाजपा लगातार उन्हें घेरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो Lord of the Drinks, Nepal का है। बता दें कि कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी इन दिनों नेपाल दौरे पर हैं। सूत्रों का कहना है कि वह एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। दरअसल कांग्रेस की ओर से मंगलवार रात PM मोदी पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा गया था, 'देश में संकट छाया है, मगर साहेब को विदेश भाया है।'

वहीं अब ऐसे में राहुल गांधी के पार्टी इंजॉय करते का वीडियो सामने आने पर BJP युथ नेता तजिंदर पाल की ओर से एक फोटो को रिट्वीट किया गया। इसमें सवाल उठाया गया कि क्या राहुल गांधी नेपाल में चीन की राजदूत हाउ यांकी के साथ पार्टी कर रहे हैं? बता दें की केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।  

BJP के नेता कपिल मिश्रा ने भी राहुल गांधी पर ट्वीट कर कहा कि ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है। उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है।


2022-05-03 12:28:00.000
rahul gandhi spotted partying in kathmandu in a bar
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News