आप सरकार के 100 दिनों पर बोले वड़िंग; हनीमून पूरा हुआ, अब काम करने की बारी

raja warring on 100 days of aap government

आप सरकार के 100 दिनों पर बोले वड़िंग; हनीमून पूरा हुआ, अब काम करने की बारी

Punjab E News(Chandigarh):-  पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा है कि आम आदमी पार्टी सरकार का हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है और अब लोगों से किए गए वायदे पूरे करने का समय है।

   उन्होंने कहा कि यह 100 दिन पंजाब के लिए आफत और तबाही से भरे रहे हैं, जहां कानून व व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुके हैं व लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी कानून के डर के बगैर फिरौती के लिए कॉल कर रहे हैं, जबकि सरकार एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा रही है।

    पंजाब में आप सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, वड़िंग ने कहा कि जहां सरकार गुजरात और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में विज्ञापनों पर 100 करोड रुपए खर्च करने में व्यस्त रही है। वहीं पर, पंजाब में कानून और व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुके हैं।

    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से बीते 100 दिनों के दौरान पूरा किया गया एक भी वायदा बताने को कहा है। उन्होंने आप को चुनाव पूर्व किए गए लोक लुभावने वायदों की याद दिलाते हुए, पूछा कि फ्री बिजली का क्या बना और महिलाओं को 1000 रुपये की राहत की क्या स्थिति है? 

    वड़िंग में मान को सलाह दी कि यह पंजाब पर ध्यान देने का समय है और उन्हें गुजरात व हिमाचल प्रदेश को अरविंद केजरीवाल के लिए छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक शहर की सरकार चलाते हैं और उनके पास कोई भी विभाग नहीं है, जबकि आप पंजाब जैसे एक महत्वपूर्ण सीमावर्ती राज्य के प्रमुख हो, जिनके पास कई विभाग हैं। आप केजरीवाल की तरह महंगी चुनावी यात्रा को सहन नहीं कर सकते और वह भी पंजाब के खजाने पर बोझ डालकर, जो पहले से खाली है।

    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से झूठे एलान करने और पिछली कांग्रेस सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने की बजाय, पहले 100 दिनों के दौरान अपनी उपलब्धियों को गिनाने के लिए कहा है।


2022-06-25 19:58:00.000
raja warring on 100 days of aap government
Source: #Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News