लड़ाई के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता: वड़िंग

rajawarring addressto partyworkers

लड़ाई के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता: वड़िंग

Punjab E News:-  पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने आम आदमी पार्टी सरकार का जवाबदेह बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से लड़ाई हेतु तैयार रहने को कहा है। यहां पंजाब भर से पहुंचे जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं और प्रमुख संगठनों के नुमाइंदों की एक बैठक को संबोधित करते हुए, वड़िंग ने कहा कि आम आदमी पार्टी को जवाबदेह बनाने और चुनाव से पहले लोगों के साथ किए गए वायदों से उसे भागने की इजाजत ना देने में कांगेस पार्टी की एक अहम भूमिका है।

    इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशू और महासचिव कैप्टन संदीप संधू ने पंजाब युवा कांग्रेस अध्यक्ष बरिंदर ढिल्लों, महिला कांग्रेस की नेताओं गुरशरण कौर रंधावा, संगीता धीर और सेवा दल के नेताओं निर्मल कैड़ा व प्रिंस रसरनिया सहित पार्टी के अन्य नेताओं के साथ यहां पंजाब कांग्रेस भवन में क्रमवार बैठकें कीं।

     इस अवसर पर संबोधित करते हुए, वड़िंग ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल के रूप में कांग्रेस पार्टी की और भी अहम भूमिका है, क्योंकि आप सरकार अभी से असफल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि उम्मीद से पहले ही लोगों का इस सरकार से मोहभंग होना शुरू हो गया है। उनकी ओर से सरकार को उसके वायदों की याद दिलाने हेतु राज्य स्तरीय कार्यक्रम का ऐलान भी किया गया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सरकार अपनी वचनबद्धताओं से ना भागे।

    उन्होंने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच दिख रहे विश्वास और उत्साह से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही राज्य भर में जनसंपर्क कार्यक्रम का ऐलान करेंगे।

     प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर से अपनी बात को दोहराया कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को उन तक पहुंचने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि वह वार्ड/पंचायत, ब्लाक और जिला स्तर पर उनके घर तक पहुंचेंगे।


2022-05-02 19:43:00.000
rajawarring addressto partyworkers
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News