Breaking News

वॉलीबॉल की नाबालिग खिलाड़ी से कोच करता रहा दुष्कर्म ,केस दर्ज

rape with minor rape with volleyboll player rape allegation on coach rewadi haryana

वॉलीबॉल की नाबालिग खिलाड़ी से कोच करता रहा दुष्कर्म ,केस दर्ज

Chandigarh (punjab e news )    रेवाड़ी जिले की एक नाबालिग नैशनल लेवल की वॉलीबॉल खिलाड़ी ने अपने कोच पर पिछले 2 साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया। आरोपी कोच इस वक्त हरियाणा स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं। सूत्रों का कहना है कि बच्ची जिले की जूनियर और सब जूनियर लेवल की बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। 


    पुलिस ने केस फाइल कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का सपना अभी भी सीनियर टीम  में खेलने का है। जतुसाना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया। बच्ची ने मैजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में भी कोच पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही 2 साल से चल रहे इस शोषण में एक महिला स्पोर्ट्स अधिकारी का भी नाम लिया है। 


रेवाड़ी की महिला पुलिस स्टेशन इंचार्ज हीरामणि ने कहा कि मैजिस्ट्रेट के सामने बच्ची का बयान रेकॉर्ड किया गया और वह अपने बयान पर कायम है। हीरामणि ने बताया, 'बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन हम जांच कर रहे हैं।' 


पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 2016 में पहली बार कोच और महिला अधिकारी के साथ एक राज्य स्तर के टूर्नमेंट में हिस्सा लेने के लिए गुड़गांव गई थी। वहां एक होटल रूम में कोच ने उसका रेप किया। इसके बाद कई आउटडोर टूर्नमेंट के दौरान चंडीगढ़, रोहतक जैसे शहरों में उसके साथ यौन शोषण हुआ। 


Jul 25 2018 1:24PM
rape with minor rape with volleyboll player rape allegation on coach rewadi haryana
Source: punjab e news

Leave a comment





DC appeals to healthcare workers to get Covid-19 vaccine jab as Feb 25 is the last date for the inoculation --- पुलिस कमिश्नर द्वारा में कोविड -19 प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना के आदेश जारी --- विजीलैंस ने रिश्वत लेते हुए जालंधर थाना छावनी के ए.एस.आई और हवलदार को 20,000 रुपए की रिश्वत लेते किया काबू --- मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण नौजवानों के लिए मिनी बस परमिट नीति का ऐलान, अप्लाई करने के लिए कोई समय -सीमा नहीं होगी --- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना को लागू करने में जि़ला रूपनगर देशभर में सबसे आगे, नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिया अवार्ड --- SAD द्वारा राज्य कर्मचारियों के लिए केंद्रीय वेतन आयोग की सिफारिश लागू करवाने के लिए कांग्रेस सरकार के फैसले को निरस्त करने की मांग को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पेश