आम आदमी पार्टी का असली चेहरा बेनकाब: मनप्रीत अयाली

real face of aap exposed

आम आदमी पार्टी का असली चेहरा बेनकाब: मनप्रीत अयाली

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने ठेके पर रखे कर्मचारियों को नियमित करने और पुुरानी पेंशन योजना बहाली के अकाली दल के प्रस्ताव का विरोध किया

Punjab E News (Chandigarh):-  मुख्यमंत्री भगवंत माने की अगुवाई में आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों ने आज पंजाब विधानसभा में अकाली दल के  विधायकों द्वारा ठेके पर रखे कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने और कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करने के प्रस्ताव का पुरजोर विरोध किया।

    अकाली दल विधायक दल के नेता मनप्रीत सिंह  अयाली ने एक बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि अकाली  दल के विधायकों ने कर्मचारियों और ठेके पर रखे कर्मचारियों की मांगों पर एक प्रस्ताव पेश किया ,ताकि उनकी शिकायतों का समाधान किया जा सके। उन्होने कहा कि अकाली दल ने मांग की थी कि ठेके पर रखे कर्मचारियों को नियमित करने और पंजाब सरकार के कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया जाना चाहिए।

    उन्होने यह भी खुलासा किया कि इन दो मांगों के अलावा अकाली दल ने  नए भर्ती कर्मचारियों के लिए पंजाब का वेतनमान बहाल करने की मांग की , इसके अलावा हमने कर्मचारियों की मांग का भी समर्थन किया था कि विभागों के विलय के नाम पर पदों को समाप्त किया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार के कर्मचारियों को केंद्र सरकार के सातवें  वेतन आयोग के अनुसार वेतन दिया जाना चाहिए , कर्मचारियों की अन्य मांगों के अलावा सभी ठेेके और आउटसोर्स कर्मचारियों को नियमित किया जाना चाहिए।

     सरदार अयाली ने कहा कि आप पार्टी के विधायकों के प्रस्ताव के विरोध ने साबित कर दिया है कि आप सरकार का सरकार के साथ साथ ठेेके पर रखे कर्मचारियों से किए गए वादों को लागू करने का कोई इरादा नही है। उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पदभार संभालने के बाद मंत्रिमंडल की पहली मीटिंग में सभी 35हजार ठेके पर रखे कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने का वादा किया था।  उन्होने कहा कि अब तीन महीनें से अधिक समय बीत चुका है, और  आम आदमी पार्टी ने आधिकारिक तौर पर एक प्रस्ताव का विरोधि किया , जिसका उददेश्य राज्य के कर्मचारियों की शिकायतों को दूर करना है। उन्होने कहा कि सरकार का पूरी तरह से पर्दाफाश हो गया है।

     अकाली नेता ने कहा कि साबित हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप पार्टी नेतृत्व ने पंजाबियों से भूठे और गुमराह करने वाले वादे किए और अब ऐसे फैसले लिए जा रहे हैं जो पंजाबियों के बिल्कूल खिलाफ हैं।

    सरदार अयाली ने जोर देकर कहा कि हम आप पार्टी के नेतृत्व को चुनावी सादों से भागने नही देंगें और यह सुनिश्चित करेंगें कि आप पार्टी द्वारा पंजाबियों के साथ किए गए सभी बड़े वादे हर कीमत पर पूरे हों। उन्होने कहा कि भगवंत मान की अगुवाई वाली आप पार्टी की सरकार वादों से भागने की कोशिश करेगी तो  शिरोमणी अकाली दल इन वादों को पूरा करने के लिए  सुनिश्चित करने के लिए आंदोलन शुरू करेगा।


2022-06-25 20:20:00.000
real face of aap exposed
Source: #Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News