लुटेरों ने अपनाया लूट का नया तरीका, पुलिसकर्मी बनकर जाते हैं Hotel

robbers adopted a new method of robbery

लुटेरों ने अपनाया लूट का नया तरीका, पुलिसकर्मी बनकर जाते हैं Hotel

Punjab E News (Nisha Panjalia):लुटेरों द्वारा लूटपाट करने के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्हें न तो सरकार का और न ही प्रशासन का डर है,जिसके चलते लुटेरे वारदातों को अंजाम देे रहे हैं। वहीं आए दिन लूटपाट की घटनाएं देखने को मिलती हैं। आजकल लुटेरे भी इतने शातिर हो गए हैं कि लूटपाट करने का कोई न कोई नया तरीका अपनाकर वारदात को अंजाम देते हैं। ऐसा कुछ मामला बठिंडा के हनुमान चौक से सामने आया है। जहां एक होटल में पुलिस कर्मी बनकर लुटेरे CIA स्टाफ का मैंबर कह कर कमरे में चले जाते हैं। वहां पूर्ण तौर जायजा लिया जाता है और पूछताछ की जाती है व CIA स्टाफ मैंबर बनकर आए लुटेरे 2 नौजवानों को अगवा कर लेते हैं और उनसे 42 लाख ठग कर फरार हो जाते हैं। मिली जानकारी के अनुसार बठिंडा में हनुमान चौक नजदीक होटल में 2 नौजवान विदेश जाने के लिए रुकते हैं।

बताया जा रह है कि वह विदेश जाने के लिए 42 लाख रुपए इकट्ठे करके लेकर आए थे। जहां वह 2 नजौवान ठहरे थे, वहीं साथ वाले होटले के कमरे में लुटेरों का एक साथी भी रुकता है जो पहले से ही इन नौजवानों की रैकी कर रहा होता है। जब उसे पता चलता है कि नौजवान कमरे आ चुके हैं, तो वह अपने साथियों को इस बारे में जानकारी देता है। उसके दोस्त पुलिसकर्मी बन कर आते हैं और अपने आपको CIA स्टाफ के मैंबर बताते हैं। CIA स्टाफ का मैंबर बनकर आए लुटेरे पहले पूरा जायाजा लेते हैं और उसके बाद नौजवानों को अगवा कर लिया जाता है। उनसे पैसे ठग लिए जाते हैं।  

बता दें कि नौजवानों को बीच सड़क पर जाकर छोड़ दिया जाता है। वे नौजवान कोई छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि 42 लाख रुपए की ठगी का शिकार हुए हैं। लूट की यह सारी घटना CCTV में कैद हो गई है।


Apr 16 2022 3:36PM
robbers adopted a new method of robbery
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News