मंडी से मनाली तक देहव्यापार के तार, बड़ी मछलियां आज भी जाल बिछाये बैठी, मंडी से मनाली तक देहव्यापार के सागर में नोटो पर तैर रही है बड़ी मछलियां, किमत 1 हजार से 2 लाख तक..

sex racket himachal pradesh

मंडी से मनाली तक देहव्यापार के तार, बड़ी मछलियां आज भी जाल बिछाये बैठी, मंडी से मनाली तक देहव्यापार के सागर में नोटो पर तैर रही है बड़ी मछलियां, किमत 1 हजार से 2 लाख तक..
👉 मंडी पुलिस पकड़ चुकी है कई बालाऐं
👉 मनाली में पकड़ी जा चुकी है विदेशी बालाऐं
👉 आज भी गोरा चेहरा ओर काल धंधा फैला हुआ है
Punjab E News ( Dimpa, Mandi ) :- हिमाचल की शांत वादियों में देहव्यापार का धंधा काफी फलफूल रहा है और हिमाचल पुलिस ने कई बार इस धंधे में शामिल लोगों को पकड़ा भी है हाल ही में मंडी पुलिस ने मंडी में वेश्यावृत्ति के धंधे से जुड़ी महिलाओ ओर लड़कियों को पकड़ने में भी सफलता हासिल की जिसमे स्थानीय लड़कियों महिलाओ के साथ बाहरी प्रांतो की महिला भी शामिल थी ।
    आज बात करते है की मंडी शहर में अब भी धंधा काफी जोरो पर चला हुआ है जिसमे हमारे पुख्ता सूत्रों के अनुसार कहा जाता है कि वेश्यावृत्ति के इस खेल में बड़ी मछलियां आज भी पुलिस की गिरिफ्त से बाहर है जिन्होंने मंडी शहर के अंदर ही कई जगह किराये के मकानों में इस गोरखधंधे को चलाया हुआ है जिसमे युवतियों से लेकर महिलाये शामिल है जो ।
        सूत्र कहते है जिन कियाये के मकानों में यह धंधा चला हुआ है वहां 1 हजार से लेकर 25 हजार तक ग्राहकों से लिये जाते है । वेश्यावृत्ति के धंधे को चलाने वाली ये मछलियां ग्राहकों को स्वयं अपने ठिकानों में लाती है । अभी जो पुलिस ने लड़कियां ओर महिलाऐ पकड़ी थी वो इस कड़ी का हिस्सा नही है पर जिन बड़ी मछलियों ने हुस्न के जलवे से वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया हुआ है वो एक बार भी पुलिस की गिरिफ्त में नही आई है ।
       सूत्र कहते है कि इन बड़ी मछलियों ने कई सालों से धंधा फैलाया हुआ है  ऐसा नही हो सकता कि पुलिस को इस सैक्स रैकेटो का पता नही होगा जिस प्रकार से बड़ी मछलियों ने अपना साम्राज्य फैलाया हुआ है वो चिंता का विषय है ।इसके अलावा सूत्र बताते है की मंडी से लेकर मनाली रोड तक के कई होटलो में भी बड़ी मछलियों की सप्लाई है ।सूत्र सबसे बड़ा खुलासा यह करते है कि पर्यटन नगरी मनाली के कुछ होटलो में कैबरे डांस से लेकर वेश्यावृत्ति की मजबूत कड़ी फैली हुई है मनाली के कुछ होटलो में 5 हजार से लेकर 2 लाख तक की कीमत रखी गई है जहां विदेशी लड़की की कीमत 2 लाख तक है।
        पहले भी पुलिस ने रेड मारकर 2 विदेशी  लड़कियों सहित अन्य लड़कियों को पकड़ा था । अब एक बार फिर मनाली में भी यह धंधा जोरो पर चला हुआ है जहां देशी वीदेशी सब लड़कियो की सप्लाई ग्राहकों के मुताबिक मिल जाती है ।इस वेश्यावृत्ति के धंधे में जो गोरे लोग काला धंधा कर रहे है उनके बारे में सूत्र बताते है कि मनाली सहित मैक्लोडगंज, शिमला, मंडी, सोलन, में लड़कियों को बाहरी प्रांतो से लाया जाता है ।
      हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने कई लड़कियों को ग्राहकों सहित पकड़ा भी है चाहे वो देशी बालाऐं हो या विदेशी पुलिस समय समय पर पकड़ने में सफल हो ही जाती है । पर्यटक सीजन में हुस्न के जलवे पहाड़ी राज्य में गुपचुप तरीको से खूब होते है जहां हुस्न की मलिका सवाब से लेकर कवाब सब उड़ाती है।

Jul 28 2019 11:52AM
sex racket himachal pradesh
Source: Punjab E News

Leave a comment