यूक्रेन की महिलाओं को लेकर नेता ने दिया शर्मनाक बयान,मचा बवाल

shameful statement of brazilian leader about the women of ukraine

यूक्रेन की महिलाओं को लेकर नेता ने दिया शर्मनाक बयान,मचा बवाल

Punjab E News (Nisha Panjalia):रूसी हमलों से यूक्रेन में भारी जान-माल का नुकसान हो रहा है। वहीं लाखों यूक्रेनी लोग शरणार्थी बन गए हैं। इन लोगों को यूरोप के कई देशों में शरण लेनी पड़ रही है। आलम यह है कि आम लोगों को भीषण ठंड में खुले में रात गुजारनी पड़ रही है। इस मानवीय त्रासदी के बीच ब्राजील के एक दक्षिणपंथी नेता का बहुत ही शर्मनाक बयान सामने आया है। कूटनीतिक मिशन पर यूक्रेन में हो रही तबाही को देखने आए साओ पाउलो के संसद सदस्‍य आर्थर डो वाल ने कहा कि यूक्रेन की महिलाएं सस्‍ती हैं और बहुत  ही सेक्‍सी हैं।

आर्थर के लीक हुए इस रेकॉर्डिंग पर ब्राजील की मीडिया में बवाल मच गया है। यूक्रेन के लाखों लोगों के बेघर होने पर इतना घटिया बयान देने के लिए उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। बता दें की आर्थर ने अपने विवादित बयान में कहा था,'मैंने अभी-अभी पैदल ही यूक्रेन और स्‍लोवाकिया की सीमा को पार किया है। भाई,मैं शपथ लेकर कहता हूं कि मैंने खूबसूरत लड़कियों के मामले में पहले कभी ऐसा नहीं देखा था। शरणार्थियों का रेला...यह 200 मीटर लंबा या उससे ज्‍यादा है,जिसमें बहुत ही खूबसूरत लड़कियां हैं।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्थर ने कहा कि लड़कियों की लाइन इतनी ज्‍यादा सुंदर है कि ब्राजील के नाइट क्‍लब के बाहर खड़ी लड़कियां उनके आसपास भी नहीं फटकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया की आर्थर ने इन महिलाओं को सस्‍ती इसलिए कहा क्‍योंकि वे गरीब हैं। ब्राजील की मीडिया ने बताया कि आर्थर ने यूक्रेन और स्‍लोवाक‍िया की सीमा पर खड़े सैनिकों को भी अपशब्‍द कहे। उन्‍होंने कहा कि जब यह युद्ध खत्‍म होगा तब मैं यहां वापस आऊंगा।

बताया जा रहा है की ब्राजील में यूक्रेन के पूर्व राजदूत की पत्‍नी ने ऑर्थर के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि घटिया सोच वाले जरा कुछ सम्‍मान तो दिखाओ।' चौतरफा घिरने के बाद आर्थर ने सफाई देते हुए कहा की वह बहुत ज्‍यादा रोमांचित हो गए थे और इस तरह की घटिया बात कह दी। 


2022-03-08 16:23:00.000
shameful statement of brazilian leader about the women of ukraine
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News