बीबा जय इंदर कौर ने घेर सोढियां बाजार में घटनास्थल का किया दौरा, जहां एक दुकान में लगी आग

statepresidentjatmahasabhawomenwing

बीबा जय इंदर कौर ने घेर सोढियां बाजार में घटनास्थल का किया दौरा, जहां एक दुकान में लगी आग
क्षति का निरीक्षण किया और पीड़ित परिवार को अपनी ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया
सीएम से मानवीय आधार पर परिवार को विशेष मुआवजा देने की अपील
Punjab E News (Patiala):- 
शहर के घनी आबादी वाले घेर सोढियां स्थित डीलक्स फैशन स्टोर में रविवार की सुबह अचानक आग लग गई. आग की खबर सुनते ही कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी और जाट महासभा महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष बीबा जय इंदर कौर ने आग से हुए नुकसान का जायजा लेने तुरंत मौके का दौरा किया।
    इससे पहले सुबह शॉर्ट सर्किट के कारण घेर सोढियां इलाके में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई, लेकिन दमकल विभाग ने तेजी से कार्रवाई करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया, ताकि आसपास की कोई अन्य दुकान प्रभावित न हो।
    दमकल विभाग के अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए बिबा जय इंदर कौर ने कहा कि, "अग्निशमन विभाग ने पहले आग पर काबू पाने और फिर पूरी तरह से बुझाने का जबरदस्त काम किया, क्योंकि अगर उन्होंने तेजी से कार्रवाई नहीं की होती तो स्थिति वास्तव में हाथ से निकल सकती थी। स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में लाने के लिए 60 लोगों की टीम ने कठिन परिस्थितियों में 12 घंटे से अधिक समय तक अथक परिश्रम किया।"
     जय इंदर कौर ने परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। उन्होंने सीएम भगवंत मान से मानवीय आधार पर परिवार को विशेष मुआवजा देने का भी आग्रह किया।
    उन्होंने मुख्यमंत्री को यह भी याद दिलाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा लाई गई सिंगल वायर परियोजना अधर में लटकी हुई है और उनसे यह आश्वासन देने का अनुरोध किया कि यह परियोजना जल्द से जल्द पूरी तरह से शहर के लोगों को खतरनाक उलझने वाले तारों से राहत प्रदान करे।
   उनके साथ पटियाला के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू, पीएलसी पटियाला के अध्यक्ष केके मल्होत्रा, पार्षद अतुल जोशी सहित अन्य लोग थे।

May 8 2022 8:40PM
statepresidentjatmahasabhawomenwing
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News